Breaking News
Top

हिमाचल प्रदेश चुनाव 2017: क्या कह रहे हैं पीएम मोदी के सितारे, जीत होगी या हार

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 8 2017 2:59PM IST
हिमाचल प्रदेश चुनाव 2017: क्या कह रहे हैं पीएम मोदी के सितारे, जीत होगी या हार

हिमाचल प्रदेश में गुरूवार को विधानसभा चुनाव है। इस बार भाजपा अपनी रैलियों में जितनी सक्रिय दिखी उतनी ही कांग्रेस भी दिखी। अब देखना ये है कि आखिर हिमाचल प्रदेश में किस पार्टी की जीत होती है। फिलहाल हम आपको बताने जा रहे हैं कि ज्योतिष के हिसाब से पीएम मोदी के किस्मत के सितारे क्या कहते हैं।

 
पीएम मोदी का जन्म 17 सितम्बर 1950 में हुआ था। उनका जन्म सबम 11 बजे हैं और जन्म स्थान गुजरात है। बता दें इस समय पीएम मोदी की कुंडली में चंद्रमा की महादशा में बुध का अंतर और बुध का ही प्रत्यनंतर चल रहा है।

 
पीएम मोदी की कुंडली में बुध अष्टमेश और लाभेश होकर लाभ भाव में बैठा है। आमतौर पर बुध की ये स्थिति शुभ मानी जाती है लेकिन बुध वक्री और अस्त भी है। उल्लेखनीय है कि जब कोई ग्रह अस्त होता है तो उसका लाभ शून्य होता है। इसका मतलब है कि बुध अपना पूरा फल देने में सक्षम नहीं है। बुध युवाओं का कारक है लेकिन बुध के अस्त होने के कारण युवाओं का साथ पीएम मोदी को मिलना मुश्किल है।

 
ज्योतिष की बात मानी जाए तो पीएम मोदी का सात उनके सितारे नहीं दे रहे हैं। हालांकि ये सच हो भी सकता है नहीं भी। हमने सिर्फ ज्योतिष विश्लेषण किया है।
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
himachal pradesh assembly elections 2017 jyotish analysis of pm modi kundli whether he will win or not

-Tags:#Himachal Pradesh elections 2017#himachal pradesh assembly elections 2017#himachal pradesh#assembly elections 2017
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo