Breaking News
Top

ऊना रैली: पीएम मोदी ने राजीव गांधी पर निशाना साधा, जीएसटी और बेनाम संपत्ति पर दिए संकेत

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 5 2017 12:27PM IST
ऊना रैली: पीएम मोदी ने राजीव गांधी पर निशाना साधा, जीएसटी और बेनाम संपत्ति पर दिए संकेत

हिमाचल विधानसभा चुनाव के लिए आज अंतिम दिन ऊना में पहली रैली के दौरान पीएम मोदी ने लोगों को को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि ऊना गुरूओं की धरती है। मोदी ने ऊना के इंदिरा मैदान में पहली जनसभा को संबोधित किया है।

पीएम ने अपनी रैली के दौरान कांग्रेस को भी आड़े हाथ लिया और कहा कि हिमाचल में कांग्रेस के खिलाफ हवा बदल रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस को सबक सिखाने वक्त आ गया। हिमाचल का चुनाव हिमाचल की जनता जनार्दन लड़ रही है। हिमाचल के लोगों ने कांग्रेस को सबक सिखाने का फैसला कर लिया है। 

पीएम मोदी ने अपनी रैली के दौरान राजीव गांधी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राजीव गांधी ऐसे डॉक्टर थे जिन्होंने बीमारी तो बता दी लेकिन इलाज नहीं किया। हिमाचल में एक तरफा चुनाव होने जा रहा है। आधार की वजह से 57 हजार करोड़ की चोरी रुकी।

पीएम मोदी ने ऊना रैली के दौरान जीएसटी को लेकर बड़े संकेत दिए हैं उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में जीएसटी से होने वाली दिक्कतें दूर होंगी। पीएम मोदी ने बेनामी संपत्ति को लेकर बड़ी कार्रवाई के संकेत दिए हैं।

रैली में केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल, सांसद अनुराग ठाकुर, प्रदेश प्रभारी मंगल पांडे, प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती भी मौजूद है। 

इसके बाद एक बजे पालमपुर में कृषि विवि के ग्राउंड में चुनावी जनसभा करेंगे। तीसरी जनसभा कुल्लू के ढालपुर मैदान में तीन बजे होगी। बीते शनिवार को मोदी ने मंडी और कांगड़ा में दो रैलियां की थी। इस दौरान मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था।

हिमाचल प्रदेश में एक चरण के लिए 9 नवंबर को चुनाव होने हैं। बीजेपी एक के बाद एक रैलियां कर रही हैं, जबकि कांग्रेस थोड़ी धीमी पड़ी हुई है। चुनाव के ऐलान के बाद राहुल गांधी 5 बार गुजरात जा चुके हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
himachal assembly election prime minister narendra modi rally at una

-Tags:#PM Narendra Modi#Una Rally#Himachal Assembly Election 2017#Assembly Election 2017
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo