Breaking News
जायारा वसीम छेड़छाड़ पर बोला विस्तारा एयरलाइंस, 'जायरा ने शिकायत दर्ज करने से किया इंकार'हिसार: 5 साल की मासूम के गुप्तांग में घुसाई लकड़ी, रेप के बाद उतारा मौत के घाटसीएम योगी की तस्वीर से शादी करने वाली महिला पर देशद्रोह का मुकदमा, हुई इतने दिन की जेलस्मृति ने राहुल पर कसा करारा तंज, कहा 'बेचारे' को अध्यक्ष तो बनने दोजायरा वसीम छेड़छाड़ मामला: बयान लेने होटल पहुंची मुंबई पुलिस, महिला आयोग का एयरलाइन को नोटिसजायरा वसीम छेड़छाड़ मामला: सीएम महबूबा ने ट्विटर पर कही ये बड़ी बातगुजरात में गरजे राहुल, बोले- पीएम को गलत शब्द मत कहो, उन्हें मीठे शब्दों से भगाओपालनपुर में बोले पीएम मोदी- अय्यर ने मुझे नीच बताकर किया गुजरात का अपमान
Top

हिलेरी क्लिंटन की नई किताब ने तोड़ डाले बिक्री के कीर्तिमान, जानिए क्या खास है इसमें

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 22 2017 5:09PM IST
हिलेरी क्लिंटन की नई किताब ने तोड़ डाले बिक्री के कीर्तिमान, जानिए क्या खास है इसमें
अमेरिका की पूर्व विदेश मंत्री और पिछले राष्ट्रपति चुनाव में प्रत्याशी रहीं हिलेरी क्लिंटन ने अपनी एक नई किताब बाजार में लॉन्च की है। खास बात यह है कि 'व्हाट हैपंड' टाइटल से छपी इस किताब ने एक हफ्ते में ही रिकॉर्ड बिक्री की है। 
 
 
साइमन एंड स्कस्टर द्वारा प्रकाशित इस किताब की पहले हफ्ते में 3,00,000 से ज्यादा कॉपियां खरीदी जा चुकी है। इससे प्रकाशक और लेखिका हिलेरी भी बेहद उत्साहित हैं। 
 
 
 
नीलसन बुकस्कैन के आंकड़ों की मानें तो इस किताब की 85 फीसद बिक्री अमेरिका में ही हुई है। इस बिक्री में डिजिटल और ऑडियो सेल के आंकड़ों को शामिल नहीं गया है।
 
 
 
 
नीलसन बुकस्कैन की मानें तो किताब की बिक्री पिछले 5 साल में किसी भी किताब से सबसे ज्यादा है। आतंकी ओसामा बिन लादेन की हत्या पर लिखी मार्क ओवन की बुक 'नो ईजी डे' ने पहले हफ्ते में 250,000 से ज्यादा कॉपियां बिकी थीं। 
 
 
 
 
'व्हाट हैपंड' में हिलेरी ने साल 2016 के राष्ट्रपति चुनाव में डॉनाल्ड ट्रंप के हाथों हुई अपनी करारी हार का बेबाकी से जिक्र किया है। खास बात यह है कि हिलेरी ने अपनी हार के कई अहम कारणों का भी खुलासा किया है। 
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
hillary clinton new book what happened is breaking sales records

-Tags:#Hillary Clinton#What Happened#America#Simon & Schuster#Donald Trump
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo