Breaking News
Top

आरुषि हत्याकांड: हेमराज की पत्नी जाएगी सुप्रीम कोर्ट, काठमांडू से बताई वजह

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 25 2017 12:43PM IST
आरुषि हत्याकांड: हेमराज की पत्नी जाएगी सुप्रीम कोर्ट, काठमांडू से बताई वजह

उत्तर प्रदेश के नोएडा का बहुचर्चित आरुषि हेमराज मर्डर केस में एक नया मोड़ आ गया है। नौकर हेमराज की पत्नी खुमकला ने हत्याकांड को लेकर सुप्रीम कोर्ट जाएंगी। 

इलाहाबाद हाईकोर्ट के फैसले में आरुषि के माता पिता की रिहाई के बाद हेमराज का परिवार अब न्याय के लिए सुप्रीम कोर्ट जाएगा। हेमराज के परिवार ने सीबीआई पर भी आरोप लगाया है। 

यह भी पढ़ें: गुजरात-हिमाचल सर्वे: दोनों राज्यों में खिलेगा कमल, ये है पूरा ओपिनियन पोल

परिवार ने कहा कि इस मर्डर केस में सीबीआई ने जांच में हेराफेरी की है। उन्होंने कहा कि उनके साथ न्याय नहीं हुआ है। पत्नी ने कहा कि उनके पास दिल्ली आने जाने के लिए भी पैसे नहीं हैं। लेकिन न्याय के लिए वो सुप्रीम कोर्ट जाएंगी। 

उन्होंने कहा कि यह उनके पति हेमराज के लिए न्याय की लड़ाई है। तलवार दंपती पर रिहाई का फैसला सुनाते हुए इलाहाबाद हाई कोर्ट ने सबूतों से छेड़छाड़ और गवाहों को प्लांट करने के लिए सीबीआई की निंदा की थी।

वहीं दूसरी तरफ हेमराज की पत्नी खुमकला के भाई अशोक ने बताया है कि राजेश और नूपुर तलवार के बरी होने के बाद क्या सीबीआई की कोई जिम्मेदारी नहीं बनती? 

बता दें कि 15-16 मई 2008 में नोएडा के जल विहार में एक फ्लैट में आरुषि और हेमराज की हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद पुलिस और सीबीआई ने इसकी जांच की थी। नोएडा पुलिस ने बेटी की हत्या के आरोप में राजेश तलवार को गिरफ्तार किया गया था। 

यह भी पढ़ें: जय शाह मामले में कोर्ट ने सात लोगों को भेजे सम्मन, वकीलों ने दी दमदार दलीलें

लेकिन बाद में सीबीआई ने अपने तरीके से जांच की थी। जांच के बाद सीबीआई कोर्ट ने राजेश और नुपूर को दोषी करार दिया और जेल भेज दिया था।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
hemraj widow wants to move apex court

-Tags:#Aarushi Murder Case#Hemraj#CBI
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo