Breaking News
महाराष्ट्र ग्राम पंचायत चुनाव परिणाम: भाजपा को 1311 सीटें, कांग्रेस-312, शिवसेना-295, एनसीपी -297 और अन्य -453महाराष्ट्र ग्राम पंचायत चुनाव परिणाम में भाजपा का बड़ा धमाका मिली 1311 सीटेंआतंकी फंडिंग केस: कश्मीरी अलगावादियों समेत 10 आरोपियों की न्यायिक हिरासत एक माह बढ़ीसीपीएम नेताओं ने वीपी हाउस से बीजेपी कार्यालय तक किया मार्चकेरल के मुख्यमंत्री पी विजयन ने सबरीमाला मंदिर का दौरा कर व्यवस्था का लिया जायजाअफगानिस्तान पुलिस ट्रेनिंग सेंटर पर फिदायीन हमला, 15 की मौत, 40 घायलसरकार का लक्ष्य दिसंबर 2018 तक 100 फीसदी टीकाकरण करने का है: पीएमयूपी सीएम योगी 26 अक्टूबर को आगरा और ताजमहल के दौरे पर जाएंगे
Top

मुंबई में फिर शुरू हुई तेज बारिश, 72 घंटे का अलर्ट जारी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 19 2017 9:17PM IST
मुंबई में फिर शुरू हुई तेज बारिश, 72 घंटे का अलर्ट जारी

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में एक बार फिर तेज बारिश होने की खबर है। बता दें सुबह से ही बारिश हो रही है। मुंबई के बोरिवली, कांदिवली, अंधेरी, भांडुप और दक्षिणी मुंबई में तेज बारिश हो रही है।

वहीं इस वक्त मुंबई की लाइफलाइन लोकल ट्रेन, ट्रैफिक और हवाई यातायात पर किसी प्रकार का कोई असर नहीं पड़ा है। लेकिन इस बारिश के चलते 72 घंटे का अलर्ट जारी कर दिया है। 

बीएमसी ने कहा कि भारी बारिश के चलते होने वाली हर समस्या से लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है। हमने कई इलाकों में लोगों को पहले से अलर्ट कर दिया है।

इससे पहले 29 अगस्त को मुंबई में हुई भारी बारिश के मद्देनजर प्रशासन पूरी तरह सतर्क है। पिछली बार 331 मिमी बारिश हुई थी। 29 अगस्त को मुंबई में 24 घंटे में 12 घंटे से ज्यादा समय तक लोग दफ्तरों और ट्रेनों में फंसे रहे थे। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
heavy rains lash out in mumbai and 72 hours alert

-Tags:#Mumbai#Rain#Mumbai Weather#Mumbai Alert
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo