Breaking News
भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शम्मी के खिलाफ पति से विवाद मामले में कोर्ट ने जारी किया समनएयरफोर्स का MiG-21 क्रैश, पायलट लापता, करीब एक घंटे से जारी खोजबीनCM नीतीश कुमार ने बिहार में किन्नरों को सुरक्षा गार्ड बनाने को लेकर की बैठकपीएम मोदी पहुंचे संसद भवन, कहा- देशहित में बहस जरूरी, सार्थक बहस करे विपक्षशशि थरूर ने हिंदू 'पाकिस्तान राष्ट्र' के बाद 'हिंदू तालिबान' को लेकर दिया विवादित बयानकर्नाटकः बस स्टैंड में लड़कियों को छेड़ रहे थे, पुलिस ने 6 मनचलों को किया गिरफ्तारकेरलः भारी बारिश के कारण प्राइवेट और सरकारी स्कूल को बंद करने का निर्देशग्रेटर नोएडा हादसा: 6 मंजिला इमारत गिरने से अब तक 3 लोगों की मौत, NDRF की टीम पहुंची
Top

मौसम विभाग ने किया अलर्ट, बारिश से बिगड़ सकती है ओडिशा की हालत

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 20 2017 12:57AM IST
मौसम विभाग ने किया अलर्ट, बारिश से बिगड़ सकती है ओडिशा की हालत

मौसम विभाग ने देश के कई हिस्सों में भारी बारिश की चेतावनी दी है। मौसम विभाग के अलर्ट के मुताबिक ओडिशा के कुछ इलाकों में भारी बारिश हो सकती है।

इस दौरान कुछ जगहों पर भू स्खलन का भी खतरा है। उधर, महाराष्ट्र के वर्धा जिले में भारी बारिश की खबर है। इस वजह से नागपुर-वर्धा से गुजरने वाला स्टेट हाईवे बंद हो गया है।

इसे भी पढ़ें: रहिए अलर्ट, आज तबाही बरपा सकती है भारी बारिश और तेज हवाएं

पिछले कुछ दिनों में पूर्वोत्तर के साथ ओडिशा और महाराष्ट्र के इलाकों में बारिश से जनजीवन प्रभावित हुआ है। बाढ़-बारिश से निपटने के लिए ओडिशा सरकार ने केंद्र से सेना की भी मांग की है।

बता दे भारतीय मौसम विभाग के सांताक्रूज और कोलाबा स्थित स्टेशनों ने पिछले 24 घंटों में तीन अंकों में बारिश दर्ज की है। विभाग ने ये रिकॉर्ड 17 जुलाई की सुबह 8 बजे से 18 जुलाई की सुबह 8 बजे के बीच दर्ज किया है।

 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
heavy rain in many states

-Tags:#India#Odisha#Maharashtra Rain

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo