फतेहाबाद

धड़ से अलग होकर हाईवे पर गिरा सर, सड़क हादसे में बाप-बेटे की मौत

By haribhoomi.com | Jan 28, 2015 |
accident
फतेहाबाद: हरियाणा में सड़क हादसे में शादी से लौट कर आ रहे एक परिवार की दर्दनाक हादसे ने जान ले ली। इस दर्दनाक हादसे में बाप बेटे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी औक दूसरा बटा गंभीर रुप से घायल है। घटना की खबरें आय दिन बहुत सुनने में आ रही है, लकिन ये खबर ऐसी है जिसे पढ़ कर आपके रोंगटे खड़े हो जाएगे। हरियाणा के फतेहाबाद में एक एसा भयानक हादसा हुआ जिसे पढ़ कर आप हैरान हुए बिना नहीं रह पाएंगे। 
 
 
सूचना के अनुसार सिरसा में आयोजित शादी समारोह से घर को वापिस दिल्ली लौट रहे एक परिवार की कार हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य दो जिंदगी से लड़ रहे हैं। हाईवे पर गांव धांगड़ के पास बस से टकरा गई जिसके कारण दुर्घटना में बाप-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई और मां-बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए।
 
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि शवों को घंटों की मशक्कत के बाद गाड़ी को काटने के बाद ही बाहर निकाला जा सका। कार बस से इतनी भयंकर तरिके से टक्कराई की कार का एक साइड का हिस्सा पूरी तरह से रगड़ खा गया और कार एक साइड़ से पूरी तरह से पिचक गई। टक्कर कितनी भीषण थी इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि कार चला रहा सुमित शर्मा का सिर से धड़ से अलग होकर हाईवे पर दूर जा गिरा।
 
 
टक्कर के दौरान कार और बस से धमाके की आवाज सुनकर पास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और पुलिस को घटना की सूचना दी। ग्रामीणों ने परिवार की मदद करते हुए कार में फंसी घायल ललिता शर्मा और गौतम शर्मा को निजी वाहनों से पास के  सामान्य अस्पताल पहुंचाया। जिसके बाद कार में फसें राजेंद्र दत शर्मा को भी बाहर निकाला गया। बाहर निकालते ममय राजेंद्र की सांसें चल रहा थीं और वह गंभीर रुप से घायल था। वह इस टक्कर में इतनी बुरी तरह से घायल था कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।
 
नीचे की स्लाइड्स में पढिए,  खास बातें -
 
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
  • Post a comment
  • Name *
  • Email address *

  • Comments *
  • Security Code *
  • AIJYQ
  •       
    कमेंट्स कैसे लिखें !
    जिन पाठकों को हिन्दी में टाइप करना आता है, वे युनीकोड मंगल फोंट एक्टिव कर हिन्दी में सीधे टाइप कर सकते हैं। जिन्हें हिन्दी में टाइप करना नहीं आता वे Roman Hindi यानी कीबोर्ड के अंग्रेजी अक्षरों की मदद से भी हिन्दी में टाइप कर सकते हैं। उदाहरण के लिए यदि आप लिखना चाहें- “भारत डिफेंस कवच एक उपयोगी पोर्टल है’, तो अंग्रेजी कीबोर्ड से टाइप करें, bharat defence kavach ek upyogi portal hai. हर शब्द के बाद स्पेस बार दबाएंगे तो अंग्रेजी का अक्षर हिन्दी में टाइप होता चला जाएगा। यदि आप अंग्रेजी में अपने विचार टाइप करना चाहें तो वह विकल्प भी है।
    Haribhoomi
    Haribhoomi on Social Media
    Happy Birthday: जब कंगना रनौत ने अचार-रोटी खाकर गुजारे दिन

    Happy Birthday: जब कंगना रनौत ने ...

    एक प्ले में कंगना ने मेल-फीमेल दोनों किरदार निभाए थे।

    बिग बॉस फेम स्वामी ओम इस टीवी शो में चाहते हैं 'कपल डांस' करना

    बिग बॉस फेम स्वामी ओम इस टीवी शो में ...

    स्वामी ने नच बलिए टीम से खुद को लेने की डिमांड की है।

    अपनी बनाई पेंटिंग्स बेचना चाहते हैं सलमान खान, कीमत आप जो देना चाहे

    अपनी बनाई पेंटिंग्स बेचना चाहते हैं ...

    सलमान खान काफी अच्छी पेंटिग्स कर लेते हैं।