फतेहाबाद

गजब! तो ऐसे रातों रात करोड़पति बन गया यह हलवाई

By haribhoomi.com | Feb 22, 2017 |
title=

फतेहाबाद. कहते हैं ना जब ऊपर वाला देता है तो छप्पर फाड़ के देता है। ऐसा ही कुछ वाक्य हुआ है फतेहाबाद जिले के छोटे से गांव दैय्यड़ में रहने वाले आजाद सिंह के साथ। 28 साल के आजाद सिंह ने अपने जीवन में कभी भी लॉटरी नहीं खरीदी, लेकिन आजाद सिंह को अंदाज भी नहीं होगा कि एक बार किस्मत आजमाने से ही उसकी किस्मत का सितारा बुलंद हो जायेगा। हलवाई आजाद सिंह ने हाल ही में पंजबा स्टेट लॉटरी से एक लॉटरी खरीदी और किस्मत का सितारा इतना बुलंद था कि आजाद का ड्रॉ में नाम आ गया और वह रातों रात 1.5 करोड़ का मालिक बन गया।


इसे भी पढ़ेंः गुरुग्रामः 41 स्कूलों को चला रहे हैं सिर्फ एक-एक टीचर


डेड़ करोड़ की लॉटरी में नाम आने के बाद आजाद सिंह के परिवार सहित पूरे गांव में खुशियों का माहौल बन गया है। गांव के लोगों ने उनके सम्मान में जुलूस निकाला। जब से गांव वालों को आजाद सिंह के करोड़पति बनने की जानकारी लगी है तभी से उनके घर पर बधाई देने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही है। गौरतलब है कि करोड़पति बनने के बाद आजाद सिंह ने कहा कि उन्हें लॉटरी में किसी भी तरह की कोई दिलचस्पी नहीं थी, लेकिन दो महीने पहले वह सिरसा गया था तो वहां उसकी नजर एक लॉटरी स्टॉल पर पड़ी। उन्होंने कहा कि मालूम नहीं, लेकिन न चाहते हुए भी वे पंजाब स्टेट लॉटरीज का न्यू इयर-लोहड़ी बंपर का 200 रुपये का टिकट खरीद लिया।
 

इसे भी पढ़ेंः चीन की एक कंपनी से कैप्टन अभिमन्यु ने की मुलाकात, कहा- जल्द होगा हरियाणा में निवेश


उन्होंने कहा कि लॉटरी एजेंसी से सोमवार को फोन आया और बताया गया कि उसके नाम पर डेढ़ करोड़ की लॉटरी निकली है। जिसके बाद वह मंदिर में माथा टेका। आजाद सिंह ने कहा इतनी बड़ी रकम में कुछ राशि धार्मिक व समाजसेवा के कार्यों के लिए दान करेंगे और बाकी राशि से अपने परिवार की माली स्थिति में सुधार करेंगे।
 

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
  • Post a comment
  • Name *
  • Email address *

  • Comments *
  • Security Code *
  • DBBWC
  •       
    कमेंट्स कैसे लिखें !
    जिन पाठकों को हिन्दी में टाइप करना आता है, वे युनीकोड मंगल फोंट एक्टिव कर हिन्दी में सीधे टाइप कर सकते हैं। जिन्हें हिन्दी में टाइप करना नहीं आता वे Roman Hindi यानी कीबोर्ड के अंग्रेजी अक्षरों की मदद से भी हिन्दी में टाइप कर सकते हैं। उदाहरण के लिए यदि आप लिखना चाहें- “भारत डिफेंस कवच एक उपयोगी पोर्टल है’, तो अंग्रेजी कीबोर्ड से टाइप करें, bharat defence kavach ek upyogi portal hai. हर शब्द के बाद स्पेस बार दबाएंगे तो अंग्रेजी का अक्षर हिन्दी में टाइप होता चला जाएगा। यदि आप अंग्रेजी में अपने विचार टाइप करना चाहें तो वह विकल्प भी है।
    Haribhoomi
    Haribhoomi on Social Media
    फिल्म साइन करने से पहले बॉलीवुड स्टार्स की होती हैं ये शर्तें

    फिल्म साइन करने से पहले बॉलीवुड स्टार्स ...

    हर स्टार फिल्म साइन करते समय प्रोड्यूसर-डायरेक्टर के सामने कुछ शर्तें रखता है, ...

    ऐसा झटका, कहीं अपना मानसिक संतुलन न खो दें गोविंदा

    ऐसा झटका, कहीं अपना मानसिक संतुलन न खो ...

    फिल्म का बजट 22 करोड़ था लेकिन फिल्म ने दो दिनों में 50 लाख का कलेक्शन किया है।

    सिंगर अभिजीत ने कहा- तीनों खान हैं देशद्रोही, फिल्मों में बजावा रहे हैं मौला-मौला

    सिंगर अभिजीत ने कहा- तीनों खान हैं ...

    अभिजीत ने आगे कहा कि शिरीष जान बूझकर सिर्फ हिन्दुओं को ही टार्गेट करते हैं।