Breaking News
Top

हर्षिता दहिया हत्याकांड: लता दहिया का खुलासा, 60 हजार से ज्यादा लोग देख चुके ये वीडियो

नरेंद्र सांवरिया/नई दिल्ली | UPDATED Oct 18 2017 3:57PM IST
हर्षिता दहिया हत्याकांड: लता दहिया का खुलासा, 60 हजार से ज्यादा लोग देख चुके ये वीडियो

सपना चौधरी के बाद हर्षिता दहिया को हरियाणा की मशहूर डांसर में गिना जाता है। मंगलवार रात हर्षिता दहिया की गोली मार कर हत्या कर दी गई। 

हर्षिता दहिया की मौत के बाद लगातार नए नए खुलासे हो रहे हैं। हर्षिता की हत्या के मामले में हर्षिता दहिया की बहन लता दहिया ने मीडिया के सामने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

लता दहिया ने मीडिया को बताया कि हर्षिता दहिया को किसी और ने नहीं बल्कि मेरे ही पति और हर्षिता दहिया के जीजा दिनेश दहिया ने ही हर्षिता को मरवाया है।

पुरानी रंजिश के कारण हुई हर्षिता दहिया की हत्या!

बता दें कि दिनेश दहिया फिलहाल हर्षिता दहिया से बलात्कार और हर्षिता की हत्या के आरोप में जेल में बंद है। इससे पहले हर्षिता ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसे हटाने के लिए हर्षिता दहिया पर काफी प्रेशर था।

पुलिस ने हर्षिता दहिया की मौत के बारे में किया ये खुलासा

हर्षिता की मौत के बाद हरियाणा पुलिस (पानीपत) के डीएसपी देसराज ने बताया कि हर्षिता दहिया को जिन हमलावरों ने गोली मारी थी वह  हमलावर काले रंग की फोर्ड फिगो कार में आए थे। हर्षिता दहिया को गोली मारने के बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए।

हर्षिता दहिया का प्रोफाइल

हरियाणा सोनीपत के नाहरा गांव की रहने वाली 22 साल की हर्षिता दहिया अपनी मौसी के पास दिल्ली के नरेला में रहती थी। हर्षता दहिया अपने माता पिता की मौत के बाद से ही मौसी के पास रह रही थी। लता के अलावा हर्षिता दहिया की एक और बहन है, जिसकी शादी हो चुकी है।

60 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं हर्षिता दहिया का ये डांस वीडियो

हर्षिता का धमाकेदार डांस 'तेरी झोल पिया न सह पाऊंगी' को यूट्यूब पर अब तक 60 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। हर्षिता दहिया का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
harshita dahiya sister lata dahiya exposed dinesh dahiya viral video

-Tags:#Harshita Dahiya#Harshita Dahiya Viral Video#Lata dahiya#Dinesh Dahiya
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo