Breaking News
Top

हार्दिक पटेल का खुलासा, बीजेपी ने पाटीदार नेताओं को खरीदने के लिए रखा इतने करोड़ का बजट

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 23 2017 3:57PM IST
हार्दिक पटेल का खुलासा, बीजेपी ने पाटीदार नेताओं को खरीदने के लिए रखा इतने करोड़ का बजट

गुजरात में पाटीदार नेताओं को लेकर राजनीति खेली जा रही है। पाटीदार नेताओं का बीजेपी को झटका देने के बाद अब हार्दिक पटेल ने बीजेपी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। 

हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि इस बार विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने 500 करोड़ का बजट रखा है। ये बजट नेताओं को खरीदने के लिए रखा गया है। 

उन्होंने लिखा कि सत्ता के खिलाफ आंदोलन चलाने वाले आंदोलनकारियों को खरीदने के लिए बीजेपी ने 500 करोड़ का बजट लगाया है। मुझे समझ नहीं आ रहा की विकास किया है तो खरीददारी क्यों?

हार्दिक पटेल ने आगे लिखा कि गुजरात की जनता इतनी भी सस्ती नहीं है कि बीजेपी खरीद लेगी। गुजरात की जनता का अपमान किया जा रहा है, गुजरात की जनता अपमान का बदला लेगी। 

दो दिन पहले ही पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल और निखिल सवानी बीजेपी में शामिल हुए थे। जिसके बाद पटेल ने बीजेपी पर खरीद फीरोत का आरोप लगा कर पार्टी को छोड़ दिया। 

उसके बाद निखिल ने भी पार्टी को अलविदा कह दिया। बता दें कि इस महीने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन बार गुजरात दौरे पर होकर आ चुके हैं। इस बार गुजरात में राजनीतिक समीकरण बीजेपी के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकते हैं।

कौन हैं हार्दिक पटेल

हार्दिक पटेल गुजरात के कड़ी तालुका के बीजेपी कार्यकर्ता भरतभाई पटेल के बेटे हैं। उन्होंने तीन साल पहले अहमदाबाद के सहजानंद कॉलेज से स्नातक किया है।

गुजरात में आबादी का पांचवां हिस्सा पटेल समुदाय का है। पटेल समुदाय आरक्षण और ओबीसी दर्जा दिए जाने की मांग को लेकर पिछले कई सालों से आंदोलन कर रहा है।

इस आंदोलन की कमान अब नई पीढ़ी के हार्दिक पटेल की हाथों में है। कॉमर्स छात्र हार्दिक पटेल ठान चुके हैं कि वे गुजरात में ओबीसी का दर्जा दिए जाने के मुद्दे पर चुप नहीं बैठेंगे।

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
hardik patel tweet bjp has set a budget of 500 crores for gujarat assembly elections

-Tags:#Hardik Patel#Narendra Patel#Gujarat#BJP#Election 2017
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo