Breaking News
प्रतिनिधिमंडल के साथ दो दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे नीदरलैंड के PM मार्क रुट, पीएम मोदी के साथ करेंगे बैठकPM मोदी ने क्रिकेटर विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज किया स्वीकार, लिखा- चैलेंज स्वीकार जल्द शेयर करुंगा वीडियोपेट्रोल-डीजल के दामों में 11वें दिन भी जारी बढ़ोत्तरी, पेट्रोल 30 पैसा और डीजल 19 पैसा हुआ मंहगा10वीं दिन भी पाक की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन, नौशेरा सेक्टर में 1 घायललगातार हार से कांग्रेस में फंड का टोटा, AICC ने प्रदेश कमेटी के ऑफिस का खर्चा-पानी बंद कियाझारखंड को मिलेगी 27000 करोड़ की सौगात, 25 मई को पीएम मोदी करेंगे शिलान्यासRSS का राहुल गांधी पर तीखा हमला, कहा- खोई जमीन वापस पाने के लिए समाज को बांटने की कोशिशRBSE 12th Science Result 2018: राजस्थान बोर्ड ने साइंस और कॅामर्स का रिजल्ट किया जारी
Top

हार्दिक पटेल बोले- अमित शाह के पैतृक गांव में 18 नवंबर को कुछ भाजपा नेताओं को करूंगा एक्सपोज

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 16 2017 4:47PM IST
हार्दिक पटेल बोले- अमित शाह के पैतृक गांव में 18 नवंबर को कुछ भाजपा नेताओं को करूंगा एक्सपोज

पाटीदार समुदाय के नेता हार्दिक पटेल की कथित तीन सेक्स सीडी ने गुजरात की सियासत में भूचाल ला दिया है। इसके साथ ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। अब हार्दिक पटेल भी खुलकर मैदान में आ गए हैं। 

यह भी पढ़ें: वेदांती का श्री श्री पर बड़ा हमला, कहा- जांच से बचने को रामजन्म भूमि में कूदे

उन्होंने दावा किया है कि वह आगामी 18 नवंबर को कुछ भाजपा नेताओं के बारे में चौंकाने वाले खुलासे करेंगे। इसका खुलासा गांधीनगर जिले के मंसा कस्बे में बड़ी रैली के दौरान किया जाएगा। खास बात यह है कि इसी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी गुजरात में चुनावी मिशन शुरू करेंगे।

यह भी पढ़ें: भाजपा के पक्ष में हवा बनाने को गुजरात में अब ताबड़-तोड़ रैलियां करेंगे पीएम मोदी

डीएनए अखबार से बात करते हुए हार्दिक पटेल ने कहा कि मंसा की रैली में गांधीनगर, साबरकांठा, अरवल्ली और उसके आस-पास के लोग भी जुटेंगे। बता दें कि मंसा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का पैतृक गांव है। 

यह भी पढ़ें: भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावती' को लेकर योगी सरकार ने भी खड़े किए हाथ

हार्दिक ने कहा कि सीडी आने के बाद भी उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। हजारों की संख्या में लोग रैलियों और सभाओं में जुट रहे हैं। भरूच जिले के गांवों में आरक्षण और बेरोजगारी के मसले पर भी जनसंवाद हुआ। 

भरूच सभा के बाद अपने ट्वीट में हार्दिक ने लिखा, 'चलो मान लो मैं गलत हूं। आपको मौका मिले मुझे मार देना, लेकिन मुद्दा समुदाय के अधिकारों का है। किसानों और युवा के भविष्य का है। इस मुद्दे पर भाजपा की सत्ता क्यों कुछ नहीं करती!!'

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव बोले- हार्दिक पटेल से डरती है भाजपा, इसलिए जारी कीं सेक्स सीडी

हार्दिक का कहना है कि वह अपने रुख पर कायम हैं और इससे डिगने वाले नहीं हैं। निकट भविष्य में लोगों के हितों के लिए और भी रैलियां करेंगे। मंसा रैली में तो भाजपा नेताओं के खिलाफ कुछ बड़ा खुलासा भी करेंगे। 

यह पूछे जाने पर कि यह खुलासा किन नेताओं और किन मुद्दों पर होगा? इस पर उन्होंने कहा, 'इस बारे में मैं फिलहाल कुछ नहीं बताऊंगा, लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि इससे गुजरात की सियासत में बहुत बड़ा धमाका होगा।'

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
hardik patel says will expose few bjp leaders on nov 18 at amit shah ancestral village mansa of gujarat

-Tags:#Gujarat election 2017#Assembly Election 2017#Hardik Patel#BJP#Amit shah#Narendra Modi#Mansa#Gujarat

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo