Breaking News
IPL 2018: चेन्नई ने हैदराबाद को हराकर जीती आईपीएल 11 की ट्रॉफीरिपोर्ट में हुआ खुलासा, कानपुर सेंट्रल ने देश के सबसे गंदे रेलवे स्टेशन में किया टॅाप, यहां देखे पूरी लिस्टकिम जोंग ने दूसरी बार दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति से की मुलाकात, ट्रंप के साथ 12 जून की मुलाकात संभवशर्मनाकः दिल्ली से सटे गुरुग्राम में ऑटो चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर गर्भवती महिला के साथ किया गैंगरेपभारतीय महिला की मौत के बाद आयरलैंड में हटा गर्भपात से बैन, सविता की मौत के बाद जनमत संग्रह से हुआ फैसलापीएम मोदी ने किया ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन14वें दिन भी बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में 78 तो मुंबई में 86 के पार पहुंचे पेट्रोल के दामनीतीश कुमारः बैंकों की लचर कार्यप्रणाली के चलते लोगों को नहीं मिला नोटबंदी का अपेक्षित लाभ
Top

गुजरात चुनाव: FIR से बौखलाए हार्दिक, बोले- चुनाव आयोग भाजपा का अंग

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Dec 2 2017 9:06AM IST
गुजरात चुनाव: FIR से बौखलाए हार्दिक, बोले- चुनाव आयोग भाजपा का अंग

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के नेता और गुजरात चुनाव में एक महत्वपूर्ण फैक्टर साबित हो रहे हार्दिक पटेल ने चुनाव आयोग पर सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलीभगत का आरोप लगाया है।

हार्दिक ने बगैर इजाजत चुनावी जनसभा करने के आरोप में खुद के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर के बाद यह आरोप लगाया है। हार्दिक ने ट्वीट करते हुए चुनाव आयोग के खिलाफ आरोप लगाया।

इसे भी पढ़ें: अमेठी से राहुल के लिए कड़ा संदेश, गुजरात में कांग्रेस की साख दांव पर

उन्होंने कहा,राजकोट की सभा के बाद चुनाव आयोग ने मुझ पर एफआईआर किया है। अब तो चुनाव आयोग भी भाजपा का अंग हो रहा है। हमने सभा कर के भला क्या गलत किया।

हमने सभा के लिए प्रशासन की इजाजत भी ली थी, लेकिन बाद में उसे कैंसल कर दिया गया। चुनाव आयोग की तरफ से हार्दिक पटेल और उनके एक सहयोगी के खिलाफ बगैर अनुमति रैली करने का आरोप में शिकायत दर्ज हुई है।

इसे भी पढ़ें: यूपी निकाय चुनाव: यूपी में फिर खिला कमल, योगी पास-विपक्ष फेल

दो दिन पहले बुधवार को राजकोट में हार्दिक पटेल की महाक्रांति रैली थी, जिसके लिए पूरे जोर-शोर से तैयारी थी। हार्दिक के अनुसार उन्हें जिला प्रशासन से रैली के लिए अनुमति भी मिली थी, लेकिन अंतिम समय में प्रशासन ने रैली को रद्द कर दिया।

इससे पहले गांधीनगर में भी पुलिस ने बगैर अनुमति के मनसा में रैली आयोजित कर कानून तोड़ने और शांति में खलल डालने के लिए पाटीदार नेता हार्दिक पटेल और 6 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo