Breaking News
कर्नाटकः कुमारस्वामी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची हिंदू महासभा, कहा-असंवैधानिक तरीके से बन रहे हैं मुख्यमंत्रीGoogle ने Doodle बनाकर महान समाज सुधारक राजा राम मोहन राय को दी श्रद्धांजलियूपीः योगी के मंत्री के बेटे ने दी धमकी,कहा- महिलाओं को गलत तरीके से छूनेवालों के हाथ काट दूंगापूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा का कांग्रेस को लेकर बड़ा खुलासा, बोले- हमने दिया था उन्हें सीएम का ऑफर'निपाह वायरस' का कहर, केरल के कोझिकोड में अब तक 16 लोगों की मौतरोटोमैक घोटाला: CBI ने विक्रम कोठारी के खिलाफ दायर की चार्जशीट, रोटोमैक की होगी नीलामीकर्नाटक में अभी बाकी है 'नाटक', किसे कौन सा मंत्रालय मिलेगा, आज होगा तयकर्नाटक में अभी बाकी है 'नाटक', किसे कौन सा मंत्रालय मिलेगा, आज होगा तय
Top

गुजरात चुनाव: हार्दिक को सूरत में रैली नहीं करने के लिए मिला इतने करोड़ का ऑफर, ठुकरा कर दिया ये करारा जवाब

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Dec 4 2017 8:45AM IST
गुजरात चुनाव: हार्दिक को सूरत में रैली नहीं करने के लिए मिला इतने करोड़ का ऑफर, ठुकरा कर दिया ये करारा जवाब

गुजरात विधानसभा चुनाव जीतने के लिए भाजपा और कांग्रेस एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं। चुनावी रैली को संबोधित करते हुए दोनों पार्टी एक दूसरे पर लगातार हमले बोल रही हैं। 

वहीं गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव में आज रात सूरत में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने अपनी ताकत दिखाई। हार्दिक पटेल ने चुनावी रैली के दौरान भाजपा पर तीखा हमला किया है। हार्दिक ने यहां एक बार फिर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।

यह भी पढ़ें- 'ईवीएम' में गड़बड़ी के आरोपों के बाद चुनाव आयोग ने लिया ये फैसला

हार्दिक पटेल ने दावा किया है कि सूरत में रैली नहीं करने के एवज में किसी शख्स ने फोन कर उन्हें पांच करोड़ रुपए ऑफर किए थे। इस दौरान उनसे पूछा था कि तीन दिसंबर को सूरत न आने के लिए वो कितने पैसे लेंगे।

हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर दावा किया कि सूरत में आयोजित जन क्रांति महासभा में उमड़ पड़ा जनसैलाब, जनता का पावर क्या हैं वो भाजपा को आज पता चल गया, सूरत में मुझे यह सभा और रेली नहीं करने के लिए करोड़ों की ऑफर भी की गई थी, लेकिन मेरा ईमान पैसो नहीं ख़रीदा जा सकता।

हार्दिक पटेल ने सूरत में लोगों को संबोधित करते हुए कहा है कि वे भाजपा, एनसीपी और निर्दलीय उम्मीदवारों के जाल में न फंसें। मुहर हाथ पर लगाएं। इस दौरान हार्दिक ने लोगों से कहा कि वे अमरेली और भावनगर में रहने वाले अपने रिश्तेदारों से भाजपा को वोट न देने के लिए कहें।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
hardik patel in surat rally said someone offer me five crore for not come

-Tags:#Hardik Patel#Gujarat Election#Surat Rally#BJP#Congress

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo