Breaking News
Top

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की कथित अश्लील सीडी वायरल, गुजरात में सियासत गरमाई

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 13 2017 5:23PM IST
पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की कथित अश्लील सीडी वायरल, गुजरात में सियासत गरमाई

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की कथित अश्लील सीडी सोशल मीडिया में वायरल हो गई है। इसके साथ ही गुजरात में सियासत गरमा गई है। भाजपा ने जहां इस सीडी के साथ हार्दिक पटेल के चरित्र पर निशाना साधा है, वहीं पटेल पाटीदार नेता ने भी सफाई जारी की है। 

इस सीडी कांड पर हार्दिक पटेल ने अपनी सफाई में कहा है कि इसके पीछे भाजपा का हाथ है। यह सीडी फर्जी है और इसे भाजपा ने अपनी हार को बचाने के लिए ही जारी किया है। उन्होंने कहा कि अब इससे कोई फायदा नहीं होने वाला है। 

हार्दिक पटेल ने आगे कहा कि भाजपा के खिलाफ गुजरात की जनता उठ खड़ी हुई है। यही वजह है कि भाजपा इस तरह के ओछे हथकंडे अपना रही है। उन्होंने कहा कि इस तरह की सीडी को लेकर उन्होंने पहले ही बता दिया था। 

उधर, कांग्रेस ने भी इस सीडी के जारी करने के समय पर भी सवाल उठाया है। कांग्रेसी नेताओं का कहना है कि इस फर्जी सीडी को जारी कर भाजपा ने अपनी हार को जाहिर कर दिया है। यह भाजपा की बौखलाहट को ही साफ करती है। 

बता दें कि जिस सीडी को यूट्यूब पर जारी किया गया है, उसमें हार्दिक पटेल एक महिला के साथ नजर आ रहे हैं। सीडी 16 मई 2017 की बताई जा रही है। साथ ही इसमें रात 9 बजे का समय नजर आ रहा है। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
hardik patel alleged obscene cd viral politics warmth in gujarat

-Tags:#Hardik Patel#Gujarat Election 2017#Assembly Election 2017#BJP#Congress
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo