Top

फारूख अब्दुल्ला पर केंद्रीय मंत्री का पलटवार, भारत चाहे तो PoK को वापस लेने से कोई नहीं रोक सकता

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 16 2017 8:11PM IST
फारूख अब्दुल्ला पर केंद्रीय मंत्री का पलटवार, भारत चाहे तो PoK को वापस लेने से कोई नहीं रोक सकता

पीओके पर जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेस के नेता फारूख अब्दुला के विवादित बयान पर केंद्रीय मंत्री हंसराज अहीर ने करारा पलटवार किया है। केंद्रीय मंत्री ने गुरूवार को कहा कि यदि भारत चाहे तो उसे पीओके को वापस लेने से कोई ताकत नहीं रोक सकती है। उन्होंने जोर देकर कहा कि पीओके भारत का ही हिस्सा है। 

फारूख अब्दुल्ला का विवादित बयान-

केंद्रीय मंत्री के बयान से ठीक एक दिन पहले फारूख अब्दुल्ला ने पीओके के ऊपर विवादित बयान दे डाला था। एलओसी के पास उड़ी सेक्टर में फारूख ने कहा था, आखिर कब तक ऐसे ही बेगुनाहों का खून बहता रहेगा और हम ये कहते रहेंगे की पीओके हमारा हिस्सा है। वो इनके बाप का हिस्सा नहीं है। 

यह भी पढ़ेंः PoK पर फिर बिगड़े फारूक अब्दुल्ला के बोल कहा, 'किसी के बाप का हिस्सा नहीं'

केंद्रीय गृहराज्य मंत्री ने हंसराज अहीर ने कहा कि पिछली सरकारों की गलतियों की वजह से पीओके आज पाकिस्तान के पास है। उन्होंने कहा कि यदि हम पीओके को वापस लेने का प्रयास करते हैं तो हमें कोई भी ताकत ऐसा करने से रोक नहीं सकती हैं, क्योंकि यह हमारा अधिकार है। 

मंत्री ने कहा कि भारत पाकिस्तान से इस क्षेत्र को वापस लेनें का प्रयास करेगा। गोरतलब है कि फारूख अब्दुल्ला ने  पहले हफ्ते भी एक विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि पाक अधिकृत कश्मीर पाकिस्तान का हिस्सा है और पाकिस्तान से उसे कोई नही छीन सकता है

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
hansraj ahir counter attack on farooq abdullah india can not stop anyone from taking back pok

-Tags:#PoK#Hansraj Ahir#Farooq Abdullah#BJP#Jammu And Kashmir
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo