Breaking News
Top

नोटबंदी को लेकर मनमोहन सिंह के बयान पर हंसराज अहीर ने साधा निशाना

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 7 2017 6:18PM IST
नोटबंदी को लेकर मनमोहन सिंह के बयान पर हंसराज अहीर ने साधा निशाना

नोटबंदी के एक साल होने से पहले कांग्रेस पार्टी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए अहमदाबाद में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने नोटबंदी को सरकार की सबसे बड़ी भूल बताते हुए दोहराया कि यह एक संगठित लूट थी। 

यह भी पढ़ें: जरूरी था अर्थव्यवस्था में बदलाव लाना, यूपीए शासन में हुई थी लूट : जेटली 

जिसके बाद बीजेपी के नेता और केंद्रीय गृह राज्यमंत्री हंसराज अहीर ने मनमोहन सिंह पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मनमोहन सिंह ने देश के लिए आंखे मूंद रखी थी और उनकी आंखों के नीचे भ्रष्टाचार होता रहा। प्रधानमंत्री मोदी आंखें खोलकर देश के लिए काम करते हैं। 

उन्होंने आगे कहा कि देश की जनता कांग्रेस को चुनाव में बता देगी कि वो किस तरीके से देश के लिए काम करते आए हैं। बता दें कि गुजरात दौरे के दौरान मनमोहन सिंह ने नोटबंदी को लेकर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। 

उन्‍होंने कहा कि नोटबंदी के बारे में सुनकर मुझे झटका लगा था। यह देश के लोगों पर थोपी गई थी। वहीं मनमोहन ने इसे विनाशकारी नीति बताते हुए कहा कि 8 नवंबर का दिन हमारी अर्थव्‍यवस्‍था और यकीनन हमारे लोकतंत्र के लिए एक काला दिन है।

यह भी पढ़ें: सेनाध्यक्ष बोले- सीमा पार से जुड़े हैं आतंक के तार, अब नहीं बचेगा कोई आतंकी

मनमोहन सिंह ने यह भी कहा कि दुनिया में किसी भी देश ने ऐसा फैसला नहीं लिया, जिसमें 86 फीसदी करेंसी को एक साथ वापस ले लिया गया हो। उन्‍होंने कहा कि कैशलेस इकोनॉमी को बढ़ावा देने के लिए नोटबंदी का फैसला काफी गलत था। इस बयान के बाद मनमोहन सिंह के इस बयान को लेकर राजनीति शुरू हो गई। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
hansraj ahir attack manmohan singh target demonetisation modi govt

-Tags:#Hansraj Ahir#Manmohan Singh#Demonetisation
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo