Top

भाजपा प्रवक्ता का विवादास्पद बयान- अलाउद्दीन खिलजी और औरंगजेब हैं राहुल गांधी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 23 2017 4:22PM IST
भाजपा प्रवक्ता का विवादास्पद बयान- अलाउद्दीन खिलजी और औरंगजेब हैं राहुल गांधी

गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार कर रहे राहुल गांधी पर भाजपा के नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने विवादित बयान दिया है। भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को अलाउद्दीन खिलजी और औरंगजेब करार दिया है।

उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी तिलक लगाकर, मंदिर जाकर लोगों को धोखा नहीं दे सकते। राव ने आगे कहा कि यूपीए के दस साल का शासन हिन्दू विरोधी था। 

यह भी पढ़ें- गृहमंत्री का बंगला घेरने पहुंचे कांग्रेसी, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

गौरतलब है कि राहुल गांधी पिछले कुछ दिनों से भाजपा पर हमला बोलते आ रहे हैं। बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस लगातार चुनाव प्रचार कर रही है। 

भाजपा की प्रवक्ता नरसिम्हा राव भाजपा उम्मीवार के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए राजकोट पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी को अयोध्या मुद्दे पर भी टिप्पणी करने और चुप्पी तोड़ने की नसीहत दी। 

यह भी पढ़ें- साइबर स्पेस समिट में पीएम मोदी ने कही ये 10 बड़ी बातें

नरसिम्हा राव ने कहा कि अयोध्या में शिया वक्फ बोर्ड ने सुप्रीम कोर्ट में एक हलफनामा दायर करके एक अच्छा सुझाव दिया है। बता दें कि इस हलफनामा में शिया वक्फ बोर्ड ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर और लखनऊ में मस्जिद बने। इस मुद्दे को सुलझाने के लिए शिया वक्फ बोर्ड ने यह एक अच्छा सुझाव दिया गया है। 

नरसिम्हा राव ने आगे कहा, भाजपा की साफ राय है कि अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर बने लेकिन कांग्रेस क्या कहना चाहती है? हम मांग करते हैं कि राहुल गांधी इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़कर अपनी पार्टी का रूख स्पष्ट करें। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
gvl narasimha rav controversial comment quotes rahul gandhi as aurangzeb and khilji

-Tags:#Gujarat Election#BJP#GVL Narasimha#controversial comment#Rahul Gandhi
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo