Breaking News
Top

गुजरात चुनाव 2017: भाजपा की सूची जारी होने के बाद पार्टी में उठे बगावती सुर, कई नेताओं ने दिया इस्तीफा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 18 2017 9:26AM IST
गुजरात चुनाव 2017: भाजपा की सूची जारी होने के बाद पार्टी में उठे बगावती सुर, कई नेताओं ने दिया इस्तीफा

 गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए सभी पार्टियों ने तैयारी शुरू कर दी है। भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार को 70 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की जिसके बाद पार्टी में बगावत के सुर उठने लगे।

 
टिकट न मिलने पर कई नेताओं का गुस्सा देखने को मिला। नाराज नेताओं ने तत्काल प्रभाव से अपने इस्तीफे पार्टी अध्यक्ष जीतू वाघानी को सौंप दिए। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने नाराज नेताओं को मनाने की अपनी ओर से पूरी कोशिश की।

 
अमित शाह को शुक्रवार देर रात को बीजेपी दफ्तर में देखा गया। पहली सूची जारी होने के बाद पार्टी में इस्तीफे की बौछार हो गई। गजब की बात तो ये रही कि अंकलेश्वर विधानसभा सीट को लेकर भाई ने ही अपने भाई के टिकट का विरोध किया।
 
इन नेताओं ने दिया इस्तीफा
 
सूची आनी के बाद भरूच जिला पंचायत के सदस्य वल्लभ पटेल ने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया। इस्तीफा देने वाले वल्लभ पटेल इस्वर पटेल के सगे भाई हैं। वल्लभ पटेल ने अंकलेश्वर सीट से टिकट मांगा था।
 
इसके साथ दशरथ पुवार ने जिला बीजेपी महामंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। वडोदरा नें दिनेश पटेल को टिकट दिए जाने से नेता नाराज हैं। इसके साथ ही पादरी जिला पंचायत और तहसील पंचायत के नेता कमलेश पटेल ने इस्तीफा दे दिया है। वडोदरा माहामंत्री चैतन्य सिंह झाला ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।
 
इसके साथ ही हाल हीं में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए भोलाभाई गोहिल भी नाराज हैं। उन्होंने जसदण सीट से टिकट मांगा था लेकिन उन्हें मिला नहीं। 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
gujrat elections 2017 many leaders gave resignation from bjp after the first list of candidates came out

-Tags:#Bhartiya janta party#Amit shah#Narendra Modi#Gujrat elections 2017#Gujrat Assembly elections 2017#Elections 2017
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo