Top

गुजरात चुनाव 2017: राहुल की कुंडली में है चंद्रमा की महादशा, जानें चुनाव पर क्या असर डालेगी!

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 22 2017 12:38PM IST
गुजरात चुनाव 2017: राहुल की कुंडली में है चंद्रमा की महादशा, जानें चुनाव पर क्या असर डालेगी!

दिसंबर महीने में गुजरात चुनाव होने हैं। इसे लेकर भाजपा और कांग्रेस के बीच कड़ी टक्कर है। एक तरफ 16 सालों से प्रदेश पर राज कर रही भाजपा है और दूसरी ओर राहुल गांधी गुजरात के लोंगो को अपनी ओर करने का पूरी प्रयास कर रहे हैं।

 
फिलहाल अभी तो हम ये नहीं कह सकते कि गुजरात में किसकी जीत होने वाली है भाजपा या फिर कांग्रेस। हम सिर्फ राहुल गांधी की कुंडली खंगाल कर ये देखने की कोशिश करेंगे कि ज्योतिष के आधार पर कांग्रेस का क्या हाल-चाल होगा। हालांकि ये कहना गलत होगा कि जैसा यहां बताया जा रहा है वो एकदम सत्य होगा क्योंकि किस्मत बदलते देर नहीं लगती।
 
 

राहुल के सितारे

कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी का जन्म 8 जून 1970 में हुआ था। उनका जन्म समय 9 बजकर 52 मिनट पर हुआ था। राहुल की कुंडली में चंद्रमा की महादशा और शनि का अंतर भी चल रहा है। चंद्रमा सप्तमेश होकर लाभ भाव में नीच अवस्था में बैठा है। सप्तम स्थान परिवर्तन का कारक होता है और वो भी ऐसे परिवर्तन का जो लाभकारी हो। लग्नेश और द्वितीयेश होकर शनि नीच का होकर चतुर्थ स्थान में बैठा है।
 

बुध षष्ठेश में है

राहुल की कुंडली में 26 अक्टूबर 2017 से लेकर 16 जनवरी 2018 तक राहुल की कुंडली में बुध का प्रत्यंतर चलेगा। बुध षष्ठेष और भाग्येश होकर पंचम भाव में अपने मित्र की  राशि मे स्थिति है। इसे एक शुभ योग।
 
गौरतलब है कि बुध युवाओं औ व्यापारियों का कारक होता है इसलिए कांग्रेस को गुजरात में युवाओं और व्यापारियों का साथ मिल सकता है। अब देखना क्या ये है कि क्या कांग्रेस को राहुल की अच्छी किस्मत का फायदा मिलेगा।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
gujrat elections 2017 know what are rahul gandhi stars saying

-Tags:#Gujrat elections 2017#Rahul gandhi#Gujrat assembly elections 2017#Elections 2017
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo