Breaking News
Top

हार्दिक का विरोधियों पर बड़ा हमला, कहा- जो निभा न सका पत्नी से, दूसरों की CD बनवाएगा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 17 2017 3:25PM IST
हार्दिक का विरोधियों पर बड़ा हमला, कहा- जो निभा न सका पत्नी से, दूसरों की CD बनवाएगा

गुजरात चुनाव सर पर हैं और सभी पार्टियां जमकर तैयारियों में जुट गई हैं। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने विपक्षियों पर ट्वीट के जरिए निशाना साधा है। दरअसल हार्दिक ने ऐसा ट्वीच किया है जो विरोधियों पर करारा हमला कर रहा है।

 
मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार का एक गाना है राम चंद्र कह गए सिया से ऐसा कलयुग आएगा। तो बस हार्दिक ने इसी गानें पर एक कविता बनाई है। इस कविता में हार्दिक ने अपने ऊपर बनी आपत्तिजनक सीडी का भी जिक्र किया है।
 
 
उन्होंने कहा कि जो निभा न सका पत्नी से वो दूसरों की सीडी बनवाएगा। हिन्दू-मुस्लिम के बंटवारे पर हार्दिक ने लिखा कि बांटेगा हिन्दू को मुस्लिम से, दलित को भी खा जाएगा, गाय को कह कह अपनी मां, उसका मांस खा जाएगा।
 
हार्दिक के इस ट्वीट पर लोगों ने रिप्लाई भी किया है और उनको खरी-खोटी सुनाई है। एक ने हार्दिक की कविता के बोल को बदलते हुए उनपर हमला बोला है। गौरतलब है कि गुजरात के विधानसभा चुनाव 9 और 14 दिसंबर को हैं। नतीजे 18 दिसंबर को सामने आएंगे।
 
हार्दिक पटेल का कहना है कि अभी और सीडी आना बाकी है। हार्दिक ने कहा कि कोई मुझे तोड़ नहीं सकता। ये वीडियो मेरा चरित्र खराब करने के लिए बनाया गया है।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
gujrat elections 2017 hardik patel tweeted against opposition by writing a poem

-Tags:#Hardik patel#Gujrat elections 2017#Gujrat assembly elections 2017#Elections 2017
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo