Breaking News
प्रतिनिधिमंडल के साथ दो दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे नीदरलैंड के PM मार्क रुट, पीएम मोदी के साथ करेंगे बैठकPM मोदी ने क्रिकेटर विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज किया स्वीकार, लिखा- चैलेंज स्वीकार जल्द शेयर करुंगा वीडियोपेट्रोल-डीजल के दामों में 11वें दिन भी जारी बढ़ोत्तरी, पेट्रोल 30 पैसा और डीजल 19 पैसा हुआ मंहगा10वीं दिन भी पाक की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन, नौशेरा सेक्टर में 1 घायललगातार हार से कांग्रेस में फंड का टोटा, AICC ने प्रदेश कमेटी के ऑफिस का खर्चा-पानी बंद कियाझारखंड को मिलेगी 27000 करोड़ की सौगात, 25 मई को पीएम मोदी करेंगे शिलान्यासRSS का राहुल गांधी पर तीखा हमला, कहा- खोई जमीन वापस पाने के लिए समाज को बांटने की कोशिशRBSE 12th Science Result 2018: राजस्थान बोर्ड ने साइंस और कॅामर्स का रिजल्ट किया जारी
Top

'CD बनाने में व्यस्त थी भाजपा, इसलिए नहीं बना पाई घोषणापत्र'

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Dec 8 2017 12:45PM IST
'CD बनाने में व्यस्त थी भाजपा, इसलिए नहीं बना पाई घोषणापत्र'

गुजरात विधानसभा चुनावों में पहले चरण की वोटिंग शनिवार को होने है। भारतीय जनता पार्टी ने अभी तक कोई घोषणापत्र जारी नहीं किया है। ये तय है कि पार्टी इस बार बिना किसी घोषणापत्र के चुनावी मैदान में उतरेगी।

 
घोषणापत्र न जारी करने पर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर तंज कसा है। हार्दिक ने ट्वीट कर रहा कि सीडी बनाने के चक्कर में भाजपा घोषणापत्र बनाना भूल गई, कल वोटिंग है। हार्दिक ने लिखा कि गुजरात में विकास के साथ चुनावी घोषणापत्र भी लापता है। साहब कोई कुछ भी नहीं कहेगा, आप एक बार चुनावी घोषणा पत्र में अपनी शैली में फेंक दीजिए।
 
 
ऐसा पहली बार है जब बीजेपी चुनाव में बिना मेनिफेस्टो के उतर रही है। हालांकि बताया जा रहा है कि आज भाजपा दोपहर 3 बजे अरुण जेटली की मौजूदगी में घोषणापत्र जारी करेगी।
 
गौरतलब है कि पिछले दिनों पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की कई सारी आपत्तिजनक सीडी वायरल हुई हैं। हार्दिक ने उसी को लेकर भाजपा पर ये तंज कसा है कि भाजपा सीडी बनाने में बिजी थी इसलिए घोषणापत्र नहीं जारी कर पाई।
 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
gujrat elections 2017 hardik patel taunted of bhartiya janta party for not announcing manifesto yet

-Tags:#Gujrat elections 2017#Elections 2017#Hardik patel

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo