Breaking News
Top

गुजरात में निखिल और नरेंद्र पटेल विवाद पर गरमाई राजनीति, बीजेपी ने दी सफाई, कहा- दर्ज करवाओ FIR

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 23 2017 1:49PM IST
गुजरात में निखिल और नरेंद्र पटेल विवाद पर गरमाई राजनीति, बीजेपी ने दी सफाई, कहा- दर्ज करवाओ FIR

गुजरात में विधानसभा चुनाव से पहले ही पाटीदार नेताओं को लेकर राजनीति तेज हो गई है। दो दिन पहले बीजेपी में शामिल हुए पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल ने बीजेपी पर खरीद फिरोत का आरोप लगाकर पार्टी को छोड़ दिया। 

जिसके बाद बीजेपी ने एक करोड़ के ऑफर को लेकर पटेल के बयान पर सफाई दी है। बीजेपी नेता वरुण पटेल ने पलटवार किया है। वरुण ने कहा कि 10 लाख रुपये लाकर प्रेस कान्फ्रेंस की, उन्हें एक करोड़ रुपये लेकर प्रेस कान्फ्रेंस करना चाहिए था।

उन्होंने कहा कि पाटीदार समाज फिर से भाजपा के साथ जुड़ रहा है, हित के लिए मैं भी जुड़ा. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी यह सारा खेल कर रही है।

कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट कर कहा है कि भाजपा गुजरात के साथ ऐसे ट्रीट कर रही है जैसे गुजरात उसकी शापिंग लिस्ट में शामिल एक वस्तु हो। कांग्रेस ने कहा है कि नरेंद्र पटेल ने भाजपा के डट्री ट्रिक का खुलासा कर दिया है।

पिछले दिनों भाजपा में शामिल हुए नरेंद्र पटेल और निखिल ने भाजपा छोड़ दी है। जहां नरेंद्र पटेल ने भाजपा पर खरीद फरोख्त का आरोप लगाया है वहीं निखिल ने आरोप लगाया है कि भाजपा उनकी मांग नहीं मानेगी, यह केवल चुनाव तक की स्थिति है। चुनाव में उन्हें जरूरत है उसके बाद कोई जरूरत नहीं रहेगी।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
gujarat varun patel nikhil sawani and narendra patel bjp money patidar

-Tags:#Narendra Patel#Nikhil Sawani Gujarat#BJP#Hardik Patel
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo