Breaking News
Top

वायरल वीडियो पर हार्दिक पटेल ने दी सफाई, भाजपा के साथ जय शाह पर साधा निशाना

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 25 2017 3:42PM IST
वायरल वीडियो पर हार्दिक पटेल  ने दी सफाई, भाजपा के साथ जय शाह पर साधा निशाना

अहमदाबाद के ताज उमेद होटल में पाटिदार नेता हार्दिक पटेल ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की थी। ऐसा होटल के सीसीटीवी फुटैज के आधार पर दावा किया जा रहा है। इसके साथ ही यह भी आरोप लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच बड़ी डील हुई थी। 

यह भी पढ़ें: जय शाह मामले में कोर्ट ने सात लोगों को भेजे सम्मन, वकीलों ने दी दमदार दलीलें

खास बात यह है कि वीडियो में होटल के कमरा नंबर 224 से हार्दिक पटेल बाहर निकलते नजर आ रहे है। उनके साथ दो और लोग नजर आ रहे है। उनके साथ में एक बैग भी है। अब इस बैग को लेकर ही सोशल मीडिया पर कोहराम मच गया है। कुछ लोग इसे नोटों से भरा बैग तक करार दे रहे हैं। 

कांग्रेस और हार्दिक ने राहुल गांधी से मुलाकात की खबरों को झुठला दिया है। कांग्रेस का कहना है कि यह सब साजिश के तहत किया जा रहा है। उधर हार्दिक का कहना है कि वह होटल में थे, लेकिन राहुल से उनकी मुलाकात नहीं हुई है। अगले दौरे में राहुल गांधी से जरूर मुलाकात होगी।

न्यूज चैनल को दिए बयान में हार्दिक ने अपने बैग पर भी सफाई दी है। उन्होंने कहा कि उस बैग में उनके कच्छे और बनियान समेत कपड़े थे। उन्होंने कहा कि उनकी मुलाकात राहुल से अभी तक नहीं हुई है। लेकिन जल्द ही हो सकती है।

हार्दिक ने अपने ट्वीटर हैंडल के जरिए भी भाजपा और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह को भी निशाने पर लिया है। अपने ट्वीट में हार्दिक लिखते हैं, 'मेरे बेग में क्या है वो देखने से पहेले जय शाह के खाते में देखना ज़रूरी हैं।'

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार की नई आर्थिक घोषणाओं से शेयर बाजार में छाई रौनक, रिकॉर्ड ऊंचाई पर सेंसेक्स

इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर जासूसी का भी आरोप लगाया है। अपने ट्वीट में वह लिखते हैं, 'भाजपा वाले जासूसी करने में माहिर हैं। संजय जोशी की सीडी और महिला की जासूसी, अब मेरी जासूसी कर रहे हैं।'

वह अपने अगले ट्वीट में लिखते हैं, 'गुजरात में हज़ारों लीटर शराब भाजपा की निगरानी में बॉर्डर से आती हैं।तब यह CCTV कहाँ जातें हैं।' साफ है कि हार्दिक पटेल भाजपा को लपेटने का कोई मौका नहीं गंवाना चाहते हैं।

इस बीच, पीटीआई की खबर की मानें तो हार्दिक पटेल ने कांग्रेस को समर्थन के लिए अपने मांगों की सूची सौंप दी है। इसमें पटेल पाटीदारों को सरकारी नौकरी और शैक्षिक संस्थानों में आरक्षण का मुद्दा भी शामिल है। 

कांग्रेसी सूत्रों की मानें तो पटेल पाटिदार नेताओं ने उन सीटों पर टिकट की मांग की है, जहां पाटीदारों की संख्या बहुत ज्यादा है। बताया जा रहा है कि मांगों की सूची कांग्रेस के गुजरात प्रभारी अशोक गहलोत को सौंपी गई है। 

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
gujarat poll 2017 rahul gandhi met hardik patel at ummed hotel ahmedabad video viral

-Tags:#Gujarat poll 2017#Rahul Gandhi#Hardik Patel#BJP#Congress#Gujarat#Jay Shah
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo