Breaking News
Top

गुजरात चुनाव: पाटीदार नेता निखिल सवानी ने छोड़ी भाजपा, हार्दिक पटेल को फिर लगाया गले

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 23 2017 12:06PM IST
गुजरात चुनाव: पाटीदार नेता निखिल सवानी ने छोड़ी भाजपा, हार्दिक पटेल को फिर लगाया गले

गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले पाटीदार नेता भाजपा को घेरने में जुट गए हैं। इसी कड़ी में पाटीदार नेता निखिल सवानी ने भाजपा को अलविदा कह दिया है। इसके साथ ही सवानी फिर से पाटीदार अनामक आंदोलन समिति (PAAS) के नेता हार्दिक पटेल से जा मिले हैं। 

बता दें कि सवानी ने सितंबर में पाटीदार अनामक आंदोलन समिति को छोड़कर ही भाजपा में शामिल हुए थे। उनके साथ पाटीदार समुदाय के 150 सदस्‍यों ने भी भाजपा की सदस्यता ली थी। सवानी उस समय हार्दिक पटेल के करीबी थे और सूरत में समिति के संयोजक भी थे। 

यह भी पढ़ें: राकेश अस्थाना होंगे CBI के स्पेशल डायरेक्टर, प्रशांत भूषण ने उठाए सवाल

लेकिन, सवानी ने आज प्रेस वार्ता कर भाजपा को छोड़ने का ऐलान किया। इस मौके पर सवानी ने कहा, 'मैंने भाजपा द्वारा नरेंद्र पटेल को एक करोड़ रुपये की रिश्वत देने की बात सुनी, इससे मैं दुखी हूं और भाजपा को छोड़ रहा हूं।'

सवानी ने आगे कहा, ‘मैं नरेंद्र पटेल को बधाई देना चाहूंगा। वह एक छोटे परिवार के हैं। फिर भी उन्‍होंने एक करोड़ रुपये को स्वीकार नहीं किया।' इस बीच सवानी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने का वक्त भी मांगा है। 

इस बारे में उन्‍होंने कहा, 'मुलाकात के लिए मैं राहुल गांधी से समय ले रहा हूं। उनसे मिलकर ही मैं अपना आगे का रुख साफ करूंगा।' सवानी ने पाटीदारों के लिए भाजपा ने अब तक झुनझुना देने के अलावा कुछ नहीं किया है।

यह भी पढ़ें: चित्रकूट में सीएम योगी आदित्यनाथ ने दी सौगातें, विपक्ष पर साधा निशाना

बता दें कि सवानी चुनाव से पहले जाना भाजपा के लिए बड़ा झटका है। गुजरात में चुनाव 18 दिसंबर से पहले होने हैं। संभावना है कि चुनाव आयोग आज गुजरात को लेकर ऐलान करे। चुनाव की तारीख में देरी को लेकर चुनाव आयोग भी आलोचना सह रहा है। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
gujarat poll 2017 nikhil savani resign from bjp go back to hardik patel

-Tags:#Gujarat#Nikhil Sawani#BJP#Vijay Rupani#Gujarat Poll 2017#Hardik Patel#Rahul Gandhi
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo