Breaking News
Top

गुजरात में जब रेल मंत्रियों के सामने ही होने लगा हाई वोल्टेज ड्रामा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 23 2017 12:01PM IST
गुजरात में जब रेल मंत्रियों के सामने ही होने लगा हाई वोल्टेज ड्रामा
गुजरात के सूरत रेलवे स्टेशन पर रेलमंत्री पीयूष गोयल और रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा के सामने बड़ा ही हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। दोनों रेल मंत्री यहां महामना सुपरफास्ट एक्सप्रेस को ग्रीन सिगनल दिखाने पहुंचे थे। लेकिन, भाजपा के नवसारी से सांसद सी आर पाटिल के समर्थकों ने बवाल खड़ा कर दिया। 
सूत्रों के मुताबिक जैसे ही पीयूष गोयल और मनोज सिन्हा यहां पहुंचे, वैसे ही पाटिल के समर्थकों ने उत्तर भारतीय रेल संघर्ष समिति के सदस्यों से हाथापाई शुरू कर दी। समिति के सदस्य अपने क्षेत्रों में ट्रेन सर्विस बहाल करने की मांग को लेकर मंत्रियों से मिलना चाहते थे। 
 
लेकिन, सांसद पाटिल के समर्थकों ने समिति के नेताओं को रोकना शुरू कर दिया। इसके बाद नोक-झोंक के बाद हालात मारपीट में बदल गए। इस दौरान कुछ मीडियाकर्मी भी लपेटे में आ गए। रेल समिति के कुछ सदस्यों को चोट भी आई। 
 
इस बीच इस महाभारत को किसी तरह शांत किया गया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन जब दोनों मंत्री स्टेशन में गए तो यहां का एस्केलेटर ही खराब हो गया। मजबूरन मंत्रियों को सीढ़ियों का सहारा लेना पड़ा। दोनों मंत्री इस दौरान नाराज भी नजर आए। 
 
उधर, समिति के कंविनर अजीत तिवारी के मुताबिक हम रेल मंत्रियों के सामने अपनी मांगों को लेकर आए थे। लेकिन नवसारी सांसद के समर्थकों ने हमें न केवल सिन्हा से नहीं मिलने दिया, बल्कि हमारे साथ मार-पीट भी की। इसमें हमारे सदस्य अनूप राजपूत गंभीर रूप से घायल हो गए। 
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
gujarat high voltage drama started in front of railway ministers piyush goyal manoj sinha

-Tags:#Gujarat#Indian Railway#Piyush Goyal#Manoj Sinha#Surat#CR Patil#Mahamaya Express
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo