Top

यूथ कांग्रेस ने उड़ाया पीएम मोदी का मजाक, चाय बेचने पर की टिप्पणी!

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 21 2017 8:58PM IST
यूथ कांग्रेस ने उड़ाया पीएम मोदी का मजाक, चाय बेचने पर की टिप्पणी!

गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव के दौरान पक्ष और विपक्ष में जुबानी जंग जारी है। लेकिन इस बीच कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच की लड़ाई ने एक और नया मोड़ लिया है। 

दरअसल 'युवा देश', 'भारतीय युवा कांग्रेस' ऑनलाइन पत्रिका द्वारा किए गए ट्वीट्स से विवाद हो गया है। इस ट्वीट में पीएम मोदी पर तंज कसते हुए अपमानजनक टिप्पणी की गई है। हांलाकि इस ट्वीट को बाद में हटा दिया गया। 

ट्वीट के साथ एक फोटो भी शेयर किया गया है, जिसमें अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, और यूके की पीएम थेरेसा मे के साथ बातचीत में प्रधान मंत्री मोदी एक साथ खड़े नजर आ रहे है। 

ट्वीट की गई तस्वीर पर लिखा है, आप लोगों ने देखा विपक्ष मेरे कैसे-कैसे मेमे बनाता है? उसे मेमे नहीं मीम कहते हैं, तू चाय बेच। इस फोटो में पीएम मोदी पर चाय बेचने को लेकर तंज कसा गया है।

सीएम विजय रुपाणी ने मांगा राहुल से जवाब

ऑनलाइन पत्रिका के द्वारा ट्वीट कर पीएम मोदी पर की गई टिप्पणी को लेकर गुजरात के सीएम विजय रुपाणी ने नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने इसे गरीब विरोधी बताते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से जवाब मांगा है।

अपने ट्वीट में विजय रुपाणी ने लिखा है, 'यूथ कांग्रेस द्वारा गरीब विरोधी और वर्गभेदी ट्वीट भारत के गरीबों के प्रति उनकी मानसिकता को दिखाता है। क्या क्राउन प्रिंस राहुल गांधी इसका समर्थन करते हैं?

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
gujarat elections 2017 youth congress narendra modi tea tweet vijay rupan

-Tags:#Narendra Modi#Tea#Youth Congress#Yuva Desh#Gujarat Elections 2017#Rahul Gandhi
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo