Breaking News
Top

गुजरात चुनाव से पहले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को बड़ा झटका, इन लोगों ने साथ छोड़ा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 2 2017 9:35AM IST
गुजरात चुनाव से पहले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को बड़ा झटका, इन लोगों ने साथ छोड़ा

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के साथ पाटीदार नेताओं में भी आपसी मतभेद सामने आ रहे हैं। खबर है कि पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को अपने ही समाज से बड़ा झटका लगा है।

हार्दिक के खिलाफ मोर्चा

हार्दिक पटेल के खिलाफ पाटीदार समाज के एक बड़े संगठन ने मोर्चा खोल दिया है। पाटीदारों की 6 संस्थाओं ने हार्दिक से नाता तोड़ने की बात कही हैं। पाटीदार समाज ने कहा कि हार्दिक अपने निजी स्वार्थ के लिए समाज के हितों को अनदेखा कर रहे हैं। 

हार्दिक पर ये लगाया आरोप

वहीं पटेल समाज की 6 संस्थाओं ने अपील की है कि पाटीदार हार्दिक पटेल के बहकावे में न आएं। आगे उन्होंने कहा कि वो समाज और सरकार के बीच किया गया समझौता तोड़ रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पाटीदार नेताओं ने कहा कि हार्दिक पटेल कांग्रेस का मोहरा बन चुके हैं। लिहाजा अब उनका साथ नहीं दिया जाएगा। बता दें कि अहमदाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर हार्दिक पर हमला बोला है। 

यह भी पढ़ेें- रायबरेली: एनटीपीसी में इस एक चूक से हुआ बड़ा हादसा, मॉरीशस से सीएम योगी ने दिया ये आदेश

पाटीदार समाज ने हार्दिक पटेल पर आरोप लगाया कि वे आरक्षण की राह से भटक गए है और अब केवल उनका निजी स्वार्थ देखा जा रहा है. इस मुद्दे पर हार्दिक पटेल केवल अपनी राजनीतिक रोटियां सेक रहे हैं।

हार्दिक से पूछे ये सवाल

वहीं दूसरी तरफ पाटीदार समाज ने हार्दिक पटेल से यह पूछे जाने पर कि क्या वह 3 नवंबर को राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे। 3 नवंबर को राहुल गांधी सूरत में हैं और यह कयास लगाया जा रहा है कि वह राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे। लेकिन फिलहाल हार्दिक ने मना कर दिया है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
gujarat election politics major setback for hardik patel

-Tags:#Hardik Patel#Patidar Samaj#Election 2017#Gujarat Assembly Elections 2017
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo