Breaking News
Top

प्रदूषण को लेकर राहुल गांधी का पीएम मोदी पर निशाना- क्या बताएंगे साहेब, सब जानकर अंजान क्यों हैं?

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 13 2017 1:52PM IST
प्रदूषण को लेकर राहुल गांधी का पीएम मोदी पर निशाना- क्या बताएंगे साहेब, सब जानकर अंजान क्यों हैं?

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात दौरे पर है। इस दौरान वह मुख्यमंत्री विजय रूपाणी से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रहे हैं। इस दौरान राहुल गांधी ने प्रदूषण का मुद्दा भी उठा लिया है। इसको लेकर उन्होंने पीएम मोदी की चुप्पी पर भी वार किया है। 

इसके लिए राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल का सहारा लिया है। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने प्रदूषण का मुद्दा शायराना अंदाज में उठाया है। इससे पहले भी वह अपने शायराना अंदाज में जय शाह, शौर्य डोभाल और विजय रूपाणी से जुड़े मु्द्दों को उठा चुके हैं। दरअसल, पीएम मोदी इस समय विदेश दौरे हैं।

प्रदूषण को लेकर अपने ट्वीट में वह लिखते हैं, 'सीने में जलन, आँखों में तूफ़ान सा क्यों है, इस शहर में हर शख़्स परेशान सा क्यों है?, क्या बताएंगे साहेब, सब जानकर अंजान क्यों हैं?' राहुल गांधी के इस ट्वीट को लेकर सकारात्मक और नकारात्मक दोनों प्रकार की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

बता दें कि पूरे उत्तर भारत में प्रदूषण को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। दिल्ली में तो इसका शोर कुछ ज्यादा ही सुनाई दे रहा है। एनजीटी ने सरकारों को जमकर आड़े हाथ लिया है। एक सर्वे में तो पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी को सबसे ज्यादा प्रदूषित शहर करार दिया है। 

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
gujarat election 2017 rahul gandhi target pm narendra modi on pollution issue

-Tags:#Gujarat Election 2017#Assembly Election 2017#Rahul Gandhi#Narendra Modi#Pollution
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo