Breaking News
कर्नाटकः कुमारस्वामी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची हिंदू महासभा, कहा-असंवैधानिक तरीके से बन रहे हैं मुख्यमंत्रीGoogle ने Doodle बनाकर महान समाज सुधारक राजा राम मोहन राय को दी श्रद्धांजलियूपीः योगी के मंत्री के बेटे ने दी धमकी,कहा- महिलाओं को गलत तरीके से छूनेवालों के हाथ काट दूंगापूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा का कांग्रेस को लेकर बड़ा खुलासा, बोले- हमने दिया था उन्हें सीएम का ऑफर'निपाह वायरस' का कहर, केरल के कोझिकोड में अब तक 16 लोगों की मौतरोटोमैक घोटाला: CBI ने विक्रम कोठारी के खिलाफ दायर की चार्जशीट, रोटोमैक की होगी नीलामीकर्नाटक में अभी बाकी है 'नाटक', किसे कौन सा मंत्रालय मिलेगा, आज होगा तयकर्नाटक में अभी बाकी है 'नाटक', किसे कौन सा मंत्रालय मिलेगा, आज होगा तय
Top

गुजरात चुनाव 2017 : अमित शाह के सामने टिकट बंटवारे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं का हंगामा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 18 2017 5:20PM IST
गुजरात चुनाव 2017 :  अमित शाह के सामने टिकट बंटवारे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं का हंगामा

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने अपनी 70 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। लेकिन बाकी बचे उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया अहमदाबाद में चल रही है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह इसको लेकर मंथन कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: अब्दुल्ला बोले- भारत के और कितने टुकड़े करोगे, एक पाकिस्तान तो बना दिया

 

लेकिन, शनिवार को टिकट बंटवारे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने ही हंगामा शुरू कर दिया। खास बात यह है कि यह सब अमित शाह की मौजूदगी में देखने को मिला। भाजपा प्रवक्ता आई के जडेजा को टिकट नहीं मिलने को लेकर उनके समर्थकों ने खूब हंगामा किया।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने किया पलटवार- देश का मूड भांपने में नाकाम हैं मोदी-मूडी

सैंकड़ों की तादाद में भाजपा कार्यकर्ता अहमदाबाद स्थित भाजपा कार्यालय के बाहर जुटे थे और अंदर अमित शाह टिकट बंटवारे को लेकर विचार कर रहे थे। इस बीच ही आई के जडेजा के समर्थकों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। ये लोग समझाने के बावजूद शांत नहीं हुए।

यह भी पढ़ें: हार्दिक को पूर्व सहयोगी केतन पटेल देंगे बड़ा झटका, भाजपा में खुशी

भाजपा अध्यक्ष ने इस हंगामे को गंभीरता से लिया है। इसको लेकर आई के जडेजा और अन्य कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई भी हो सकती है। जडेजा गुजरात की सियासत में अपना असर भी रखते हैं। ऐसे में बीच का रास्ता निकालने की भी कोशिश हो रही है।

यह भी पढ़ें: 'पद्मावती' के समर्थन में शबाना आजमी ने मोदी सरकार को लिया आड़े हाथ

बता दें कि गुजरात में भाजपा पटेल और ओबीसी समुदाय के वोट बैंक को हासिल करने के लिए बहुत से अपने नेताओं के टिकट कांट सकती है। खास बात यह है कि कांग्रेस का बागी नेताओं को भी अमित शाह तवज्जो दे रहे हैं। पहली लिस्ट में ही 4 बागी कांग्रेसियों को टिकट दिया गया है। 

 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
gujarat election 2017 bjp workers ruckus in front of amit shah over ticket allotment

-Tags:#Gujarat Election 2017#Assembly Election 2017#BJP#Amit Shah#Vijay Rupani

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo