Breaking News
भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शम्मी के खिलाफ पति से विवाद मामले में कोर्ट ने जारी किया समनएयरफोर्स का MiG-21 क्रैश, पायलट लापता, करीब एक घंटे से जारी खोजबीनCM नीतीश कुमार ने बिहार में किन्नरों को सुरक्षा गार्ड बनाने को लेकर की बैठकपीएम मोदी पहुंचे संसद भवन, कहा- देशहित में बहस जरूरी, सार्थक बहस करे विपक्षशशि थरूर ने हिंदू 'पाकिस्तान राष्ट्र' के बाद 'हिंदू तालिबान' को लेकर दिया विवादित बयानकर्नाटकः बस स्टैंड में लड़कियों को छेड़ रहे थे, पुलिस ने 6 मनचलों को किया गिरफ्तारकेरलः भारी बारिश के कारण प्राइवेट और सरकारी स्कूल को बंद करने का निर्देशग्रेटर नोएडा हादसा: 6 मंजिला इमारत गिरने से अब तक 3 लोगों की मौत, NDRF की टीम पहुंची
Top

गुजरात: कांग्रेस ने कहा, भाजपा 15 करोड़ का लालच देकर 22 विधायकों को तोड़ना चाहती थी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 31 2017 1:21AM IST
गुजरात: कांग्रेस ने कहा, भाजपा 15 करोड़ का लालच देकर 22 विधायकों को तोड़ना चाहती थी

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पार्टी के प्रवक्ता शक्ति सिंह गोहिल ने रविवार को कहा कि गुजरात के कांग्रेस विधायक बेंगलुरु के बाहर एक रिसोर्ट में रहने के लिए घर लौटने के लिए तैयार हैं यदि राज्य की मुख्यमंत्री विजय रुपानी ने उनकी सुरक्षा का वादा किया है।

गुजरात विधानसभा में कांग्रेस के 57 विधायक थे लेकिन 6 विधायकों ने पार्टी से इस्तीफा देकर भाजपा का दामन थाम लिया था। जिसके बाद पार्टी ने अपने विधायकों के इस्तीफे के बाद सोमवार को 44 सांसदों को कर्नाटक में छुट्टी की वापसी के लिए रख दिया था।

इसे भी पढ़ें: जल्दी फाइल करें आयकर रिटर्न अंतिम तिथि 31 जुलाई: आयकर विभाग

जिसमें आरोप लगाया गया था कि गुजरात में सत्तारूढ़ भाजपा 8 अगस्त के उप-राष्ट्रपति चुनाव के लिए उन्हें रिश्वत दे रहे थे और उनकी मजबूती दे रहे थे।

भाजपा ने इन आरोपों से इनकार करते हुए कांग्रेस के विधायकों की आलोचना की और राज्य को छोड़ने की आलोचना की, जब वह बाढ़ से जूझ रहा था। मुख्यमंत्री रूपानी ने उत्तरी गुजरात में  बाढ़ प्रभावित जिलों का दौरा किया।

गोहिल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भावुक होते हुए कहा, 'कांग्रेस के 22 विधायकों को 15 करोड़ का ऑफर देकर भाजपा तोड़ना चाहती थी। लेकिन उन्होंने पार्टी के साथ खड़े रहने का फैसला किया है। उनकी सुरक्षा के लिए उन्हें बेंगलुरू में रखा गया है।

इसे भी पढ़े: नीतीश के मंत्री पर 'जय श्री राम' बोलने पर जारी हुआ फतवा

जिसके बाद गोहिल ने कहा, 'अगर उनके विधायकों को धमकी नहीं मिली होती और उनके पास पूरे नंबर होते तो वो एक मिनट भी बेंगलुरू में नहीं रहते। गोहिल ने आरोप लगाया कि भाजपा गंदी राजनीति पर उतर आई है और हम उससे लोकतंत्र को बचाने के लिए लड़ रहे हैं।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
gujarat congress bjp democracy shaktisinh gohil scribes

-Tags:#Gujarat#BJP#Vice Presidential Elections#Congress

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo