Breaking News
महाराष्ट्र ग्राम पंचायत चुनाव परिणाम: भाजपा को 1311 सीटें, कांग्रेस-312, शिवसेना-295, एनसीपी -297 और अन्य -453महाराष्ट्र ग्राम पंचायत चुनाव परिणाम में भाजपा का बड़ा धमाका मिली 1311 सीटेंआतंकी फंडिंग केस: कश्मीरी अलगावादियों समेत 10 आरोपियों की न्यायिक हिरासत एक माह बढ़ीसीपीएम नेताओं ने वीपी हाउस से बीजेपी कार्यालय तक किया मार्चकेरल के मुख्यमंत्री पी विजयन ने सबरीमाला मंदिर का दौरा कर व्यवस्था का लिया जायजाअफगानिस्तान पुलिस ट्रेनिंग सेंटर पर फिदायीन हमला, 15 की मौत, 40 घायलसरकार का लक्ष्य दिसंबर 2018 तक 100 फीसदी टीकाकरण करने का है: पीएमयूपी सीएम योगी 26 अक्टूबर को आगरा और ताजमहल के दौरे पर जाएंगे
Top

गुजरात में पेट्रोलियम पदार्थों पर लगने वाले वैट में 4 फीसदी की कटौती, सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 10 2017 10:55AM IST
गुजरात में पेट्रोलियम पदार्थों पर लगने वाले वैट में 4 फीसदी की कटौती, सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल
गुजरात में पेट्रोलियम पदार्थों पर लगने वाले वैट में 4 फीसदी की कटौती कर दी गई है। इससे जहां पेट्रोल 2.93 रुपये और डीजल 2.72 रुपये कम हो गया है। गुजरात के सीएम विजय रूपानी इस वैट दर में कटौती का ऐलान किया है। 
 
बता दें कि केंद्र सरकार ने कुछ दिन पहले ही एक्साइज ड्यूटी में 2 रुपये की कटौती की थी। इसके साथ ही पेट्रोलियम मंत्री धमेंद्र प्रधान ने राज्यों से भी 5 फीसदी कर में कटौती करने की अपील की थी। इस मामले में भाजपा शासित गुजरात ने पहल शुरू कर दी है। 
 
 
इस कटौती को आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भी उठाया गया कदम बताया जा रहा है। विपक्ष बढ़ती तेल कीमतों और महंगाई को लेकर लगातार केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधे हुए है। 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
gujarat cm vijay rupani cut down vat on fuel price of petrol diesel come down

-Tags:#Gujarat#Vijay Rupani#VAT#Fuel Price#Petrol#Diesel#Gujarat Poll
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo