Breaking News
IPL 2018: चेन्नई ने हैदराबाद को हराकर जीती आईपीएल 11 की ट्रॉफीरिपोर्ट में हुआ खुलासा, कानपुर सेंट्रल ने देश के सबसे गंदे रेलवे स्टेशन में किया टॅाप, यहां देखे पूरी लिस्टकिम जोंग ने दूसरी बार दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति से की मुलाकात, ट्रंप के साथ 12 जून की मुलाकात संभवशर्मनाकः दिल्ली से सटे गुरुग्राम में ऑटो चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर गर्भवती महिला के साथ किया गैंगरेपभारतीय महिला की मौत के बाद आयरलैंड में हटा गर्भपात से बैन, सविता की मौत के बाद जनमत संग्रह से हुआ फैसलापीएम मोदी ने किया ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन14वें दिन भी बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में 78 तो मुंबई में 86 के पार पहुंचे पेट्रोल के दामनीतीश कुमारः बैंकों की लचर कार्यप्रणाली के चलते लोगों को नहीं मिला नोटबंदी का अपेक्षित लाभ
Top

सीएम रूपाणी का राहुल गांधी पर कटाक्ष, हार्दिक को भी लिया आड़े हाथ

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Dec 2 2017 1:37PM IST
सीएम रूपाणी का राहुल गांधी पर कटाक्ष, हार्दिक को भी लिया आड़े हाथ

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर सीएम विजय रूपाणी ने कहा कि जिन्होंने नोटबंदी और जीएसटी का विरोध किया था, यूपी में जनता ने उन्हें वोटबंदी कर दिया और अब गुजरात में भी इन्हें कोई वोट नहीं देगा।

सीएम रूपाणी ने कहा कि नोटबंदी अब राहुल गांधी के लिए वोटबंदी बन चुकी है। गुजरात चुनाव में राहुल गांधी की कोई पिक्चर में ही नहीं है। कांग्रेस तीन नए लड़कों के पैर में बैठ गई है। वह तीनों ही वास्तविक जमीन पर नहीं हैं।

इसे भी पढ़ें: यूपी निकाय चुनाव: यूपी में फिर खिला कमल, योगी पास-विपक्ष फेल

विजय रूपाणी ने कहा कि कांग्रेस को अब 2019 की चिंता छोड़कर 2024 के लिए कोई ख़ास प्लान बनाना चाहिए। लेकिन जनता उसमें भी कांग्रेस को उनके किए की सजा जरूर देगी।

राहुल गांधी गैर हिंदू

सीएम विजय रूपाणी ने कहा कि राहुल गांधी के निजी सचिव ने मंदिर में जाकर राहुल गांधी को गैर हिंदू लिखा, इसके बाद कांग्रेस ने ही अपने आप सफाई दी, हमने कुछ नहीं कहा।

राहुल गांधी के पास कोई काम नहीं 

रूपाणी ने कहा कि राहुल गांधी कन्फ्यूज नेता हैं, वह खुद को ही सीरियस नहीं लेते तो जनता उन्हें कैसे सीरियस ले सकती है। राहुल गांधी के पास दूसरों से सवाल पूछने के अलावा कोई काम नहीं है। पहले वह खुद मनमोहन सरकार में हुए भ्रष्टाचारों के जवाब दें। 

हार्दिक का सीडी कांड

सीएम विजय रूपाणी ने कहा कि हार्दिक पटेल की सीडी उनके ही मित्रों ने ही तैयार की है इससे हमारा कोई ताल्लुक नहीं है। हार्दिक की हरकतों से तो  पाटीदार समाज भी दुखी है। गुजरात के लोग व्यापारी हैं तोल मोल कर बीजेपी को चुना है और चुनेगी।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
gujarat cm vijay rupani attack on rahul gandhi hardik patel

-Tags:#Gujarat#Gujarat Election 2017#CM Vijay Rupani#Rupani Attack on Rahul Gandhi#Hardik Patel CD

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo