Breaking News
Top

अरुण जेटली का कांग्रेस पर बड़ा आरोप, कहा- गुजरात में फैला रहे हैं जातिवाद का जहर

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 5 2017 11:29AM IST
अरुण जेटली का कांग्रेस पर बड़ा आरोप, कहा- गुजरात में फैला रहे हैं जातिवाद का जहर

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि विकास का मजाक उड़ाकर कांग्रेस गुजरात में अजीबोगरीब अभियान चला रही है और जातिवाद का जहर लोगों में फैला रही है।

कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र की सत्ता में रहने के दौरान कांग्रेस ने चुनावों में मोदी के खिलाफ सीबीआई और पूरी मशीनरी का इस्तेमाल तो किया ही, साथ ही साथ आतंकवादियों के रूप में देश विरोधी तत्वों का इस्तेमाल भी किया।

जेटली का निशाना कहा- जीएसटी पर राहुल को जानकारी नहीं

केंद्रीय वित्त मंत्री अरण जेटली ने कहा कि विकास का मजाक उड़ाकर कांग्रेस अजीबोगरीब अभियान चला रही है और जातिवाद का जहर फैला रही है। जेटली ने जीएसटी पर राहुल गांधी की हालिया टिप्पणी को लेकर उन पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें पूरा यकीन है कि राहुल को इस विषय पर कोई जानकारी नहीं है। 

उन्होंने आरोप लगाया कि गुजरात में पिछले तीन चुनावों के दौरान कांग्रेस ने एक शख्स (नरेंद्र मोदी) को निशाना बनाया। उन्होंने 2007 और 2012 के चुनावों के दौरान पूरी मशीनरी का इस्तेमाल किया। सीबीआई का गलत इस्तेमाल किया, आतंकवादियों के रूप में देश विरोधी तत्वों का इस्तेमाल किया।

कांग्रेस गुजरात में फैला रही जातिवाद का जहर

कांग्रेस की ओर से चलाए जा रहे विकास पागल हो गया है अभियान की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने कहा, 'विकास गरीबी से लड़ता है, यह पिछड़ेपन से लड़ता है, लेकिन वे इसी का मजाक उड़ा रहे हैं। 

हार्दिक पटेल, जिग्नेश मेवानी और अल्पेश ठाकोर जैसे जातिगत जनाधार वाले नेताओं को अपने पाले में लाने की कांग्रेस की कोशिशों की आलोचना करते हुए जेटली ने कहा, 'जब कोई काम नहीं बन पड़ता तो आप विकास की राजनीति को रोकने के लिए जातिवाद का जहर फैलाते हैं। देश के जिन दूसरे राज्यों में जातिवाद का जहर फैलाया गया है, वे विकास के मामले में पीछे हैं। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
gujarat assembly elections congress used zoroastrianism spreads in gujarat said arun jaitley

-Tags:#Arun Jaitley#Congress#Gujarat Assembly Election 2017#Assembly Election 2017
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo