Breaking News
Top

मनचलों ने किया जीना हराम, ट्रैक्टर पर सिर झुका स्कूल जाती हैं छात्राएं

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 27 2017 11:31AM IST
मनचलों ने किया जीना हराम, ट्रैक्टर पर सिर झुका स्कूल जाती हैं छात्राएं

उत्तर प्रदेश राज्य में मनचलों से परेशान लड़कियां सिर झुकाने को मजबूर हो रही हैं। पश्चिमी यूपी के शामली से एक हैरान करने वाली, दुखी और शर्मसार करने वाली तस्वीर आई है।

हिन्दू कन्या इंटर कॉलेज जाने वाली छात्राएं ट्रैक्टर के जरिए यहां पहुंचती हैं। वजह कोई दूसरी नहीं बल्कि मनचलों की हरकतें हैं।  60 छात्राएं एक साथ एक ट्रैक्टर पर बैठ कर स्कूल आती हैं साथ ही रास्ते भर ये सभी सर झुकाए बैठी रहती हैं।

जब छात्राओं से बात की गई तो उन्होंने बताया कि लड़के छेड़खानी करते हैं और इसी से परेशान होकर सभी लड़कियां ऐसा करने को मजबूर हैं।

इसके बाद ट्रैक्टर चालक सतपाल ने बताया कि 21 साल वे ट्रैक्टर के जरिए लड़कियों को स्कूल पहुंचाते हैं लेकिन माहौल अच्छा नहीं, छेड़खानी होती है। इसी वजह से लड़कियों से कहा गया है कि वह सिर झुका कर बैठें ताकि कोई उनका चेहरा ना देख पाए।

लड़कियों के माता-पिता ने कहा कि उनके सामने दो ही रास्ते थे, या तो बच्चियों की पढ़ाई बंद करा दी जाए, उन्हें खुद स्कूल छोड़ने और लेने जाएं या फिर ऐसे ही ट्रैक्टर से स्कूल भेजा जाए। इसलिए 60 लड़कियों को एक साथ ट्रैक्टर पर स्कूल छोड़ना बेहतर होता है।

इस मामले में शामली के डीएम इंद्र विक्रम सिंह से बात करनी चाही तो उन्होंने साफ इंकार कर दिया। इस तरह की घटनाएं लगातार सामने आने के बावजूद भी सरकार और पुलिस कोई ध्यान देती है। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
girls go to school bowing their head in uttar pradesh

-Tags:#up shamili#up school girls#up molestation cases#girls going school on tracter
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo