Breaking News
Top

शरारती बच्ची ने मुश्किल में डाली जान, दो दीवारों के बीच फंसा सिर

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 17 2017 4:41PM IST
शरारती बच्ची ने मुश्किल में डाली जान, दो दीवारों के बीच फंसा सिर

बच्चे अपनी शैतानियों की वजह से वो कभी-कभार खुद को बहुत नुकसान पहुंचा लेते हैं। ऐसा ही एक हादसा एक बच्ची के साथ स्कूल में हुआ है। 

चीन में एक बच्ची ने जो खुद के साथ किया वो बेहद चौंकाने वाला है। 6 साल की बच्ची ने मस्ती के चक्कर में अपनी जान जोखिम में डाल ली। बच्ची की शैतानी उनकी मौत की वजह बन सकती थी अगर सही वक्त पर रेस्क्यू टीम ने उसे बचाया न होता।

बच्ची ने मस्ती के चक्कर में अपना सिर दो दीवारों के बीच ऐसा फंसा लिया कि उसे बचाने के लिए स्कूल को रेस्क्यू टीम को बुलाना पड़ा।

6 साल की बच्ची ने लंच ब्रेक में खाना खाने के बजाए अपना सिर दो दीवारों के बीच फंसा दिया। बच्ची ने पहले तो खुद से निकालने की कोशिश की, लेकिन जब वो खुद से नहीं कर पाई तो उसने चिल्लाने शुरू कर दिया। 

दीवार तोड़कर बचाई जान

बच्ची की आवाज सुनकर जब टीचर वहां पहुंचें तो उसे इस हालत में देखकर दंग रह गए। फौरन बच्ची की मां को सूचना दी गई। फ़ायर ब्रिगेड की टीम को बुलाया गया। घंटों की मश्ककत के बाद लिंगबी प्राइमरी स्कूल में पढ़ने वाली इस बच्ची को निकाल लिया गया।

बच्ची का सिर बुरी तरह से दीवारों के बीच फंस गया था। उसकी पूरा सिर और शरीर का ऊपरी हिस्सा दीवारों के बीच था। जबकति निचला हिस्सा बाहर लटका हुआ था।

रेस्कयू टीम ने पहले तेल और लुब्रीकेंट का इस्तेमाल कर उसे निकालने की कोशिश की, लेकिन जब ये त रीका काम नहीं किया तो उन्होंने दीवार को तोड़कर बच्ची का सिर बाहर निकाला। बच्ची को फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां मामूली इलाज के बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया गया। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
girl manages to get stuck in tiny gap between two walls at school

-Tags:#शरारती#बच्ची#मुश्किल#दीवारों
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo