Breaking News
लखनऊ: परिवार कल्याण और महिला एवं बाल विकास मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के आवास के सामने कैरोसिन डालकर एक महिला ने आत्महत्या का प्रयास कियातलवार दंपत्ति की रिहाई से जुड़े कागजात जमा, दोपहर बाद आएंगे बाहरचीनी मिल गोरखपुर के लोगों के लिए दीवाली का तोहफा: योगी आदित्यनाथदिल्ली में बीजेपी की 'जन रक्षा यात्रा' जारी, कई दिग्गज मौजूदकेंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जोधपुर में आईबी ट्रेनिंग सेंटर का किया उद्घाटनझारखंड: सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक जवान घायलजेएनयू छात्र नजीब जंग मामले की जांच में सीबीआई की रुचि नहीं: दिल्ली हाईकोर्टजम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों ने बीते 3 दिन में तीन आतकी गिरफ्तार
Top

आनंदीबेन पटेल का राहुल गांधी पर बड़ा हमला कहा, महिलाओं के कपड़े देखना ही है कांग्रेस का चरित्र

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 10 2017 8:41PM IST
आनंदीबेन पटेल का राहुल गांधी पर बड़ा हमला कहा, महिलाओं के कपड़े देखना ही है कांग्रेस का चरित्र

गुजरात की मुख्यमंत्री रही आनंदीबेन पटेल ने राहुल गांधी के महिलाओं के कपड़े को लेकर दिए गए बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि राहुल का बयान महिलाओं के प्रति कांग्रेस पार्टी की सोच को दर्शाता है।

राहुल गांधी ने अपने गुजरात दौरे पर एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि आपने कभी आरएसएस और उसके सहयोगी संगठनों में किसी महिला को शार्टस में देखा है, मैने तो नहीं देखा है। कांग्रेस के तो हर संगठन में महिलाएं है। आरएसएस में एक भी महिला नहीं है। 

राहुल के इसी बयान को लेकर बीजेपी हमलावर दिख रही है। आनंदीबेन पटेल ने कहा, कि क्या कांग्रेस पार्टी यह तय करेगी की महिलाओं को क्या पहनना चाहिए क्या नही? 

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को अपने बयान के लिए पूरे देश की महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए। अगर वह इसके लिए माफी नहीं मांगते है, तो पूरे राज्य की महिलाएं इसके खिलाफ प्रदर्शन करेंगी। 

पूर्व मुख्यमंत्री ने आगे अपने बयान में कहा कि सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी से पूछा जाए कि कांग्रेस उपाध्यक्ष ने महिलाओं को लेकर जो कहा है, क्या वह सही है? वो भी इसे गलत ही कहेंगी। क्योंकि कोई इसे सही कह ही नही सकता है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
former gujrat cm anandiben patel blast for vice president rahul gandhi

-Tags:#Rahul Gandhi#Gujrat Visit#Assembly Election#Gujrat#India News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo