Breaking News
भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शम्मी के खिलाफ पति से विवाद मामले में कोर्ट ने जारी किया समनएयरफोर्स का MiG-21 क्रैश, पायलट लापता, करीब एक घंटे से जारी खोजबीनCM नीतीश कुमार ने बिहार में किन्नरों को सुरक्षा गार्ड बनाने को लेकर की बैठकपीएम मोदी पहुंचे संसद भवन, कहा- देशहित में बहस जरूरी, सार्थक बहस करे विपक्षशशि थरूर ने हिंदू 'पाकिस्तान राष्ट्र' के बाद 'हिंदू तालिबान' को लेकर दिया विवादित बयानकर्नाटकः बस स्टैंड में लड़कियों को छेड़ रहे थे, पुलिस ने 6 मनचलों को किया गिरफ्तारकेरलः भारी बारिश के कारण प्राइवेट और सरकारी स्कूल को बंद करने का निर्देशग्रेटर नोएडा हादसा: 6 मंजिला इमारत गिरने से अब तक 3 लोगों की मौत, NDRF की टीम पहुंची
Top

विदेश मंत्री सुषमा स्वारज ने पाकिस्तानी बच्चे के इलाज के लिए किया वीजा का वादा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 19 2017 8:11AM IST
विदेश मंत्री सुषमा स्वारज ने पाकिस्तानी बच्चे के इलाज के लिए किया वीजा का वादा

पाकिस्तान में बीमार बच्चे के परिवार ने भारत में उपचार के लिए विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से वीजा की गुहार लगाई थी। जिसके बाद सुषमा स्वराज ने बच्चे के उपचार के लिए वीजा देने का वादा किया है।

बोन मैरो (अस्थिमज्जा) से पीड़ित बच्चे के परिजनों ने सुषमा से मदद की अपील की थी। बता दें कि विदंश मंत्री ने एक पाकिस्तानी महिला के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा, 'हां, हम उसे वीजा देंगे। जबिक इससे पहले लता सुनील ने कहा कि बच्चे को भारत में बोन मैरो का उपचार कराने की आवश्यकता है और स्वराज से उसे चिकित्सीय आधार पर वीजा देने का अनुरोध किया। 

बता दें कि विदेश मंत्री की तब आई जब बीमार बच्चे के परिवार के एक सदस्य ने उपचार के लिए वीजा देने के लिये उनसे अनुरोध किया था।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
foreign minister sushma swaraj promise pakistani child visa for treatment

-Tags:#India#Pakistani child#Foreign Minister Sushma Swaraj#Visa

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo