Breaking News
जायारा वसीम छेड़छाड़ पर बोला विस्तारा एयरलाइंस, 'जायरा ने शिकायत दर्ज करने से किया इंकार'हिसार: 5 साल की मासूम के गुप्तांग में घुसाई लकड़ी, रेप के बाद उतारा मौत के घाटसीएम योगी की तस्वीर से शादी करने वाली महिला पर देशद्रोह का मुकदमा, हुई इतने दिन की जेलस्मृति ने राहुल पर कसा करारा तंज, कहा 'बेचारे' को अध्यक्ष तो बनने दोजायरा वसीम छेड़छाड़ मामला: बयान लेने होटल पहुंची मुंबई पुलिस, महिला आयोग का एयरलाइन को नोटिसजायरा वसीम छेड़छाड़ मामला: सीएम महबूबा ने ट्विटर पर कही ये बड़ी बातगुजरात में गरजे राहुल, बोले- पीएम को गलत शब्द मत कहो, उन्हें मीठे शब्दों से भगाओपालनपुर में बोले पीएम मोदी- अय्यर ने मुझे नीच बताकर किया गुजरात का अपमान
Top

वियतनाम में बाढ़ से भारी तबाही 37 लोगों की मौत, हजारों लोग बेघर

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 12 2017 10:23PM IST
वियतनाम में बाढ़ से भारी तबाही 37 लोगों की मौत, हजारों लोग बेघर

उत्तरी और मध्य वियतनाम में बाढ़ और भूस्खलन में कम से कम 37 लोग मारे गए और 40 अन्य लापता हो गए। यह जानकारी आपदा प्रबंधन अधिकारियों ने दी है।       

भारी बारिश ने इस हफ्ते देश के बड़े हिस्से को अपनी चपेट में ले लिया जिसमें उत्तरी होआ बिन प्रांत सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ। वहां 11 लोगों की मौत हो गई और 21 लापता हैं।       

एक आपदा प्रबंधन अधिकारी ने एएफपी को फोन पर बताया, “ लापता लोगों की खोज के लिए हम सभी बलों का इस्तेमाल कर रहे हैं।       

वियतनाम आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने बताया कि छह प्रांतों में कम से कम 37 लोगों की मौत हो गई है और प्राधिकरण दर्जनों लापता लोगों की तलाश में जुटा हुआ है।       

इस साल खराब मौसम के चलते वियतनाम बहुत अधिक प्रभावित हुआ है।

आधिकारिक आंकड़ों के मुताबिक, देश में इस साल प्राकृतिक आपदा के कारण करीब 170 लोग मारे गए या लापता हो गए तथा 3 करोड़ 60 लाख अमेरिकी डॉलर की संपत्ति का नुकसान हुआ है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
flood and landslide 37 people died in vietnam

-Tags:#Vietnam Flood#Landslides#37 Deaths in Vietnam#Disaster Management
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo