Breaking News
इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने नवाज शरीफ और मरियम का बेल रिजेक्ट कियापंजाब पुलिसमैन की शर्मनाक करतूत, बहादुर महिला ने पुलिस को पेड़ से बांधकर पीटासर्वदलीय बैठक में PM ने कहा- विपक्ष के साथ हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार, सकारात्मक रूख अपनाएं विपक्षी दलमनचले को लड़की ने पीटा, कहा- खुद को डोनालंड ट्रप की औलाद मत समझोसिक्यूरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर समेत 18 लोगों ने नाबालिग का 7 माह तक किया यौन उत्पीड़न, हिरासत में लेकर जांच जारीमहागठबंधन में PM उम्मीदवार को लेकर तानाकशी, राहुल गांधी पर टिप्पणी करने पर मायावती ने लिया बड़ा एक्शनसुपीम कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकारों को दिया आदेश, लिंचिंग पर बनाएं कानूनकुलभूषण जाधव मामले में आज ICJ में अपना हलफनामा करेगा दाखिल
Top

अमेरिका के हवाई राज्य में बजाया ''शीत युद्ध'' की शुरुआत वाला सायरन

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Dec 3 2017 12:42AM IST
अमेरिका के हवाई राज्य में बजाया ''शीत युद्ध'' की शुरुआत वाला सायरन

अमेरिका के हवाई राज्य में शीत युद्ध की समाप्ति के बाद आज पहली बार सायरन बजा। उत्तर कोरिया की ओर से संभावित परमाणु हमले की स्थिति में पर्यटकों और नागरिकों को तैयार करने की कोशिश में यह सायरन बजाया गया।        

हवाई के आपातकालीन प्रबंधन अधिकारियों ने बताया कि यह राज्य पहला है जहां शीत युद्ध के काल की चेतावनी प्रणाली का फिर से इस्तेमाल किया गया।        

सूनामी और अन्य प्राकृतिक आपदाओं के लिए धीमे अलर्ट का टेस्ट करने के बाद एक मिनट के लिए सायरन बजा। हवाई के नागरिक सूनामी और अन्य प्राकृतिक आपदाओं के लिए सायरन सुनने के आदी हैं।        

गवर्नर डेविड आइगे ने इस सप्ताह कहा था कि मेरा मानना है कि यह जरुरी है कि हम हर आपदा के लिए तैयार रहें।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
first time since cold war siren blares in hawaii

-Tags:#Cold War#Siren in Hawaii#North Korea#Nuclear Attack#Alert

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo