Breaking News
महाराष्ट्रः पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों पर CM देवेंद्र फडणवीस ने दिया बड़ा संकेत, ये है GST लागू होने पर नुकसानप्रतिनिधिमंडल के साथ दो दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे नीदरलैंड के PM मार्क रुट, पीएम मोदी के साथ करेंगे बैठकPM मोदी ने क्रिकेटर विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज किया स्वीकार, लिखा- चैलेंज स्वीकार जल्द शेयर करुंगा वीडियोपेट्रोल-डीजल के दामों में 11वें दिन भी जारी बढ़ोत्तरी, पेट्रोल 30 पैसा और डीजल 19 पैसा हुआ मंहगा10वीं दिन भी पाक की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन, नौशेरा सेक्टर में 1 घायललगातार हार से कांग्रेस में फंड का टोटा, AICC ने प्रदेश कमेटी के ऑफिस का खर्चा-पानी बंद कियाझारखंड को मिलेगी 27000 करोड़ की सौगात, 25 मई को पीएम मोदी करेंगे शिलान्यासRSS का राहुल गांधी पर तीखा हमला, कहा- खोई जमीन वापस पाने के लिए समाज को बांटने की कोशिश
Top

BJP सांसद पर FIR दर्ज, 'रेप' को लेकर दिया था विवादित बयान

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jul 15 2017 4:52PM IST
BJP सांसद पर FIR दर्ज, 'रेप' को लेकर दिया था विवादित बयान

पश्चिम बंगाल में महिलाओं से बढ़ती रेप की घटनाओं पर विवादित बयान देने वाली बीजेपी सांसद रूपा गांगुली के खिलाफ एक महिला ने नॉर्थ 24 परगना जिले में मामला दर्ज करवाया है। महिला की शिकायत पर रूपा के खिलाफ निमता पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 505 और 506 के तहत केस दर्ज किया गया है।

इसे भी पढ़ें: BJP सांसद का विवादित बयान, 15 दिनों में बंगाल में हो जाता है दुष्कर्म

पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं रूपा को विवादित बयान देने के बाद से ही विपक्षी नेताओं की आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ रहा है। 

गौरतलब है कि भाजपा की पश्चिम बंगाल से सांसद रूपा गांगुली ने पश्चिम बंगाल कि ममता सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि देशभर में अलग-अलग जगह रह रहे जो लोग पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी की सरकार का समर्थन कर रहे हैं उनको अपने घर की किसी महिला को एक बार वहां भेजना चाहिए। 

रूपा गांगुली यहां ही नहीं रुकी आगे उन्होंने दावा किया कि ममता की मर्जी के बिना वहां आने वाली किसी भी महिला का 15 दिन के अंदर बलात्कार हो जाएगा। रूपा गांगुली ने ममता समर्थकों को चुनौती देते हुए कहा था कि वो लोग अपनी बेटी, बहन, बहू या फिर बीवी को बंगाल भेजे।

इसे भी पढ़ें- गोरखालैंड: ममता के खिलाफ साहित्यकार और कलाकार की अवार्ड वापसी

आगे उन्होंने कहा था कि अगर वो 15 दिन भी बिना बलात्कार हुए रह जाए तब आकर मुझे बताना। आपको बता दें कि बंगाल में 24 परगना जिले हिंसा रूपा गांगुली को एक व्यक्ति ने टैग करते हुए एक आपत्तिजनक ट्वीट किया था। 

रूपा के इस ट्वीट का जवाब देते हुए एक व्यक्ति ने लिखा था कि बंगाल के हिन्दुओं का खून पानी हो गया है क्या ?? बंगालियों शस्त्र उठाओ नहीं तो कश्मीरी हिन्दू की तरह हो जाओगे।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
fir registered against rupa ganguly in north 24 pargana district

-Tags:#Rupa Ganguly#Mamata Banerjee#BJP News

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo