Breaking News
IPL 2018: चेन्नई ने हैदराबाद को हराकर जीती आईपीएल 11 की ट्रॉफीरिपोर्ट में हुआ खुलासा, कानपुर सेंट्रल ने देश के सबसे गंदे रेलवे स्टेशन में किया टॅाप, यहां देखे पूरी लिस्टकिम जोंग ने दूसरी बार दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति से की मुलाकात, ट्रंप के साथ 12 जून की मुलाकात संभवशर्मनाकः दिल्ली से सटे गुरुग्राम में ऑटो चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर गर्भवती महिला के साथ किया गैंगरेपभारतीय महिला की मौत के बाद आयरलैंड में हटा गर्भपात से बैन, सविता की मौत के बाद जनमत संग्रह से हुआ फैसलापीएम मोदी ने किया ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन14वें दिन भी बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, दिल्ली में 78 तो मुंबई में 86 के पार पहुंचे पेट्रोल के दामनीतीश कुमारः बैंकों की लचर कार्यप्रणाली के चलते लोगों को नहीं मिला नोटबंदी का अपेक्षित लाभ
Top

शर्मनाक: सहेली के चाचा ने फ्लैट में बुलाकर जबरदस्ती पिलाई शराब, किया गैंगरेप

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 21 2017 5:39PM IST
शर्मनाक: सहेली के चाचा ने फ्लैट में बुलाकर जबरदस्ती पिलाई शराब, किया गैंगरेप

बिहार के भागलपुर में हाई स्कूल की एक छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता को उसकी रूम मेट के चाचा ने शराब पिलाई और फिर अपने चचेरे भाई संग मिलकर अपने फ्लैट पर उसका गैंगरेप किया।

 
पीड़िता आरोपी को पहले से जानती ती। लड़की ने जब गैंगरेप का विरोध किया तो उसे मारा-पीटा और फिर उसके प्राइवेट पार्ट को जख्मी कर दिया।
 
पीड़िता को नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। मेडिकल रिपोर्ट में गैंगरेप की पुष्टि हुई।
 
 
बताया जा रहा है कि भागलपुर आदमपुर के मां भगवती अपार्टमेंट में पीड़िता की मां एएनएम हैं। घटना के बाद आरोपी मनीष राज उर्फ अविनाश कुमार और उसके चचेरे भाई सन्नी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। 
 
पीड़िता हाईस्कूल की छात्रा है और वो काम्पटीशन की तैयारी कर रही है। वो लॉज में अपनी पार्टनर के साथ रहकर तैयारी कर रही थी। रूम पार्टनर के चाचा से पीड़िता का परिचय पीड़िता की रुम पार्टनर ने ही कराया था।
 
पीड़िता ने कहा कि रविवार शाम 6 बजे मनीष ने मुझे अपने फ्लैट पर बुलाया और जबरदस्ती शराब पिलाई। फिर मेरा गैंगरेप हुआ।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
female friend uncle gangraped a girl in bihar bhagalpur

-Tags:#Crime news#Gangrape

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo