Breaking News
Top

मार्क जकरबर्ग दूसरी बार पिता बने, घर आई नन्हीं परी 'अगस्त'

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 29 2017 11:18AM IST
मार्क जकरबर्ग दूसरी बार पिता बने, घर आई नन्हीं परी 'अगस्त'

फेसबुक के जन्मदाता मार्क जकरबर्ग दूसरी बार बेटी के पिता बन गए हैं। मार्क जकरबर्ग ने इसकी जानकारी अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए दी है, जिसके बाद जकरबर्ग ने अपनी बेटी संग फैमली फोटो साझा की है।

बता दें कि इसी महीने की शुरुआत में बेटी के जन्म की वजह से मार्क और प्रिसिला ने बच्ची का नाम 'अगस्त' रखा है। फेसबुक के जन्मदाता ने अपनी बेटी के नाम एक खत भी फेसबुक में लिखा है जिसमें उन्होंने लिखा डियर अगस्त, इस दुनिया में तुम्हारा स्वागत है। अगस्त को लिखे खत में जकरबर्ग ने लिखा है कि, मैं और तुम्हारी मां दोनों बहुत उत्साहित हैं।

जब तुम्हारी बहन का जन्म हुआ था तब भी हमने दुनिया के बारे में खत लिखा था। अब तुम्हारा जन्म हुआ है, तुम एक ऐसे दुनिया में रहोगी जहां तुम्हें बेहतर शिक्षा मिलेगी, बिमारियां कम होंगी, मजबूत समुदाय और बेहतर समानताएं होगीं।

जिसके बाद उन्होंने आगे लिखा तुमने जिस पीढ़ी में जन्म लिखा है, यहां साइंस और टेक्नोलॉजी में निरंतर विकास हो रहा है। ऐसे में तुम हमसे ज्यादा बेहतर जिंदगी बिताओगी और ऐसा होने देने में हमारी जिम्मेदारी भी महत्वपूर्ण है।

इसे भी पढ़ें: समुद्र में डूबा म्‍यांमार का सैनिक विमान, 104 की मौत

मुझे पता है कि सुर्खियां अमूमन ज्यादा चीजों पर ही केंद्रित होती हैं, लेकिन मुझे भरोसा है कि पॉजिटिव ट्रेंड को जीत मिलेगी। हम तुम्हारी पीढ़ी और भविष्य को लेकर बहुत आशावादी हैं। अंत में जकरबर्ग में लिखा है कि, बचपना बहुत जादू भरा होता है, तो तुम भविष्य की चिंता मत करना, बचपना केवल एक बार ही मिलता है।

यह भी पढ़ें- भारत पर कभी हमला नहीं कर सकता चीन, दिलचस्प है वजह

तुम्हारे भविष्य की चिंता करने के लिए हम हैं और तुम और तुम्हारी पीढ़ी के लिए इस दुनिया को बेहतर बनाने के लिए हम पूरी कोशिश करेंगे। अगस्त, 'वी लव यू सो मच' हम इस यात्रा में तुम्हारे साथ गुजरने के लिए बेहद उत्साहित हैं। तुम्हें एक खुशहाल जिंदगीं मिले...लव...मॉम एंड डैड... 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
facebook founder mark zukerberg announces birth of his second daughter august

-Tags:#Facebook#Ceo Mark Zukerberg#August
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo