Breaking News
Top

मुंबई: रेलवे स्टेशन पर भगदड़ मामले में लोगों का सरकार पर फूटा गुस्सा, मीडिया के सामने ने कहा ये सब

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 29 2017 5:36PM IST
मुंबई: रेलवे स्टेशन पर भगदड़ मामले में लोगों का सरकार पर फूटा गुस्सा, मीडिया के सामने ने कहा ये सब

देश की राजधानी मुंबई के एलफिंस्टन और परेल रेलवे स्टेशन को जोड़ने वाले फुटओवर ब्रिज पर बड़ा हादसा हुआ। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने मीडिया के समाने आकर सरकार पर अपना गुस्सा निकाला और रेलवे समेत पुलिस को भी नहीं बक्शा है। 

बता दें कि ये हादसा सुबह साढ़े 10 बजे हुआ था। जब लोग बारिश से बचने के लिए फुटओवर ब्रिज के ऊपर चढ़ गए। जैसे ही पुल पर भगदड़ मची तो हाहाकार मच गई। 

ये भी पढ़े: मुंबई भगदड़: अस्पताल में घायलों के लिए खून नहीं, ब्लड बैंक हुआ फेल

जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने कहा कि हमने रेलवे से काफी बार इस फुटओवर ब्रिज की शिकायत की थी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

एक शख्स ने कहा कि फुटओवर ब्रिज पूरी तरह से भर गया था जिसकी वजह से ये हादसा हुआ। इसके लिए सिर्फ और सिर्फ रेलवे प्रशासन ही जिम्मेदार है। हमे रेलवे को 10 बजकर 34 मिनट पर फोन किया था।

लेकिन हादसा होने के बाद रेल प्रशासन और पुलिस बल कितने बजे घटना स्थल पर पहुंचा ये आप सीसीटीव फुटेज में देख सकते हैं। चश्मदीदी किशोर खखर ने कहा कि हमे दुर्घटना में घायल लोगों की लाशों को टैक्स और जो वाहन मिला उसमे रखी। लेकिन तब तक भी प्रशासन नहीं आया था। 

तो वहीं दूसरी शख्स ने कहा कि ब्रिज पब्लिक के लिए है या हॉकर्स के धंधे के लिए। तो तीसरे शख्स ने कहा कि  इस देश में जब मौतें होती हैं, तभी कुछ बदलाव किया जाता है। ये भारत देश है मेरा। 

ये भी पढ़े: मुंबई भगदड़ मामले में जांच के आदेश, पीएम और राष्ट्रपति ने जताया शोक

बताया कि 8 से 10 हजार लोग एक बार में सीढ़ी का प्रयोग करते हैं। ब्रिज काफी छोटा है। एक ही ब्रिज से लोग आते जाते हैं। उन्होंने कहा कि कहा कि रेलवे का ध्यान जनता की ओर है ही नहीं।

 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
eyewitnesses of the mumbai elphinstone stampede case told about incident

-Tags:#‪Mumbai‬#‪Prabhadevi Railway Station‬‬#Elphinstone railway station#Eyewitnesses

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo