Breaking News
Top

पति घर में धोता है बर्तन, बनाता है खाना, फिर भी पत्नी को चाहिए तलाक

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 9 2017 5:27PM IST
पति घर में धोता है बर्तन, बनाता है खाना, फिर भी पत्नी को चाहिए तलाक

हर लड़की की ये ख्वाहिश होती है कि काश उसे ऐसा पति मिले जो रोज खुशी-खुशी उसके लिए खाना बनाए, घर की सफाई करे और साथ ही अपना करियर भी संभाले। हर लड़की के लिए ऐसा पति पाना एक सपने जैसा होता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक महिला ऐसी भी है, जिसे पति की इन आदतों ने इतना परेशान कर दिया है कि वह उससे तलाक लेना चाहती हैं।

इसे भी पढ़ें- हैवानियत! डेट पर बुलाकर खा गया प्रेमिका का प्राइवेट पार्ट

ये मामला मिस्त्र का है, जहां शादी के बाद समर एम नामक महिला को उसके पति घर का कोई काम नहीं करने देते थे। इस वजह से महिला इतना परेशान हो गई कि उसने शादी के सिर्फ दो हफ्तों के अंदर ही कोर्ट में तलाक की अर्जी डाल दी है। महिला के पति की कपड़ों की दुकान है। 

समर के मुताबिक, उनके 31 वर्षीय पति उन्हें घर का कोई भी काम नहीं करने देते। इस वजह से समर घर में बैठे-बैठे काफी ऊब जाती हैं। समर ने बताया, मेरे पति खाना बनाते हैं, कपड़े धोते हैं और घर भी खुद ही साफ करते हैं। इन सब आदतों से परेशान होकर ही वह पति से तलाक चाहती हैं।

समर ने मिस्र की राजधानी काहिरा के एक फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की। जिस अर्जी में कहा गया है कि मेरे पति मुझे घर के कामों को करने की आजादी नहीं देते, इस वजह से मुझे महसूस होता है कि जैसे मैं किसी होटल में रह रही हूं।

मैं घर की महिला हूं, मुझे इस तरह से पति के साथ जीने से उनसे नफरत हो गई है। हमारी शादी को अभी महज दो हफ्ते ही हुए हैं। मेरे पति या तो खाना बनाते रहते हैं या फिर कपड़े धोते रहते हैं। उनका कहना है कि उन्हें पता है कि कैसे अलग-अलग रंग के कपड़ों को धोना चाहिए। यदि मेरे पति को दिन में कुछ काम रहता है तो वह उससे पहले पूरी रात खाना पकाते रहते हैं।

इसे भी पढ़ें- अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप को महिला ने दिखाई उंगली, मिली ऐसी सजा

इस अर्जी में आगे समर द्वारा कहा गया है कि वह पूरा दिन पति को काम करते देख गुजार देती हैं। पति ने अपनी दुकान पर कई लोगों को काम के लिए रखा है इसलिए वह ज्यादा से ज्यादा समय घर पर ही गुजारते हैं।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
egypt wife wants divorce because husband does all household chores

-Tags:#Egypt#Cairo#Divorce#Marriage
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo