Breaking News
उत्तर प्रदेश: जौनपुर में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौतमध्य प्रदेश: छतरपुर में पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार, जांच जारीकानपुर: मुलगंज में एक प्लास्टिक गोदाम में भीषण आग, बचाव और राहत कार्य जारीबिहार: पंचायत ने एक व्यक्ति को सरेआम थूक चटवाया और चप्पलों से पिटवाया, सामने आया मामलाबिहार: डॉक्टर की हत्या को लेकर समस्तीपुर में भारी बवाल, 20 गाड़ियां आग के हवालेकेदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधितचिदंबरम के ट्वीट पर बोले गुजरात सीएम- चुनाव से डर रही कांग्रेसतमिलनाडु: नागपट्टिनम में बस डिपो रेस्ट रुम की छत गिरने से 8 की मौत
Top

केंद्र सरकार का तोहफा, अब डॉक्टर 62 नहीं 65 साल की उम्र में होंगे रिटायर

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 27 2017 9:29PM IST
केंद्र सरकार का तोहफा, अब डॉक्टर 62 नहीं 65 साल की उम्र में होंगे रिटायर

आज दिल्ली सरकार ने गेस्ट टीचर्स को पक्का करने की बात कही तो वहीं केंद्र सरकार ने भी दशहरे से पहले डॉक्टरों को बड़ा तोहफा दे दिया है। केंद्र सरकार ने घोषणा कि है कि अब डॉक्टर 65 साल की उम्र में रिटार हुआ करेंगे। 

मोदी कैबिनेट ने बुधवार को केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य सेवा (सीएचसी) के अलावा अन्य डॉक्‍टरों की रिटायरमेंट की उम्र को 62 से बढ़ाकर 65 साल कर दिया है। इस प्रस्ताव को कैबिनेट ने मंजूरी दे दी है। 

यह भी पढ़ें:-पाकिस्तान पर दूसरी सर्जिकल स्ट्राइक करीब है, ये रहे वो पांच सबूत

बता दें कि पीएम मोदी की अध्यक्षता में हुइ कैबिनेट बैठक के दौरान ये फैसला लिया गया। केंद्र ने कहा कि पूर्वव्यापी प्रभाव से भारतीय रेल चिकित्‍सा सेवा के चिकित्सकों, उच्‍चतर शिक्षा विभाग के तहत केंद्रीय विश्‍वविद्यालयों में और आईआईटी (स्‍वायत्‍त निकायों) में कार्यरत डॉक्‍टरों को 65 साल की उम्र में रिटायरमेंट मिला करेगी। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
dussehra gifts for doctors retirement to be increased 65 years by modi cabinet

-Tags:#Central#Modi#Cabinet#Doctor#Retirement#Diwali
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo