Breaking News
Top

झारखंड: चोरी के आरोप में छात्रा को नंगा कर पीटा, अश्लील फोटो की वायरल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 8 2017 5:13PM IST
झारखंड: चोरी के आरोप में छात्रा को नंगा कर पीटा, अश्लील फोटो की वायरल

झारखंड के दुमका जिले में एक कॉलेज की छात्रा ने एक दूसरी छात्रा पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाया और उसको बंद कमरे में बंधकर बनाकर नंगा कर पीटा। इतना ही नहीं इसी दौरान छात्रा के नग्न अवस्था में फोटो खिंचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

बते दें झारखंड के दुमका जिले में एसपी महिला कॉलेज के हॉस्टल में डिग्री कॉलेज की छात्रा है। दरअसल कॉलेज के आदिवासी हॉस्टल की छात्रा को वहां रहने वाली दूसरी छात्राओं ने मोबाइल चोरी के आरोप में 24 घंटे तक मारपीट की और उसके बाद उसने छात्रा को निर्वस्त्र कर तस्वीरें भी खींची।

इसे भी पढ़ें- रांची मे सनी लियोनी के लिए पेड़ पर चढ़े युवा, लैला को छूने के लिए हुए पागल

लेकिन इतनी वड़ी वारदात होने के बाद भी एसपी महिला कॉलेज प्रबंधन खामोश है। जबकि हॉस्टल में छात्रावास की वार्डन भी कोई भी बात बताने को तैयर नहीं है।

जिसके बाद पीड़िता ने लिखित शिकायत कर मामले की पूरी जानकारी पुलिस को दी। जानकारी मिलने के बाद महिला थाना प्रभारी दल-बल के साथ कॉलेज पहुंचीं।

पीड़िता ने लिखित शिकायत में हॉस्टल की वार्डन समेत कई छात्राओं को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया गया है। पीड़िता ने सरकार से मदद की दरकार की है और कहा है कि गलत आरोप लगा कर बेआबरू करने करने वालों को जेल पहुंचाया जाए।

फोटो वायरल हुए दो दिनों के बाद भी मामले में कॉलेज प्रबंधन ने पुलिस को कोई सूचना तक नहीं दी। पुलिस को सूचना तब मिली जब छात्रा की फोटो वायरल हुई।

इसे भी पढ़ें-रामगढ़ बीफ केस: भाजपा नेता समेत 3 गिरफ्तार

पुलिस को दिए गए बयान में पीड़िता ने बताया कि उसने शिकारीपाड़ा की एक छात्रा से 600 रुपये में मोबाइल खरीदा था। वह एक हफ्ते पहले बस स्टैंड पर किसी से बात कर रही थी तब दूसरी छात्रा उसे बहाने से हॉस्टल ले गई। जहां उसके साथ इस तरह का व्यवहार किया गया।

 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
dumka photographs taken after being ruthlessly beaten with female student in jharkhand

-Tags:#Jharkhand#Crime News
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo