Breaking News
इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने नवाज शरीफ और मरियम का बेल रिजेक्ट कियापंजाब पुलिसमैन की शर्मनाक करतूत, बहादुर महिला ने पुलिस को पेड़ से बांधकर पीटासर्वदलीय बैठक में PM ने कहा- विपक्ष के साथ हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार, सकारात्मक रूख अपनाएं विपक्षी दलमनचले को लड़की ने पीटा, कहा- खुद को डोनालंड ट्रप की औलाद मत समझोसिक्यूरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर समेत 18 लोगों ने नाबालिग का 7 माह तक किया यौन उत्पीड़न, हिरासत में लेकर जांच जारीमहागठबंधन में PM उम्मीदवार को लेकर तानाकशी, राहुल गांधी पर टिप्पणी करने पर मायावती ने लिया बड़ा एक्शनसुपीम कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकारों को दिया आदेश, लिंचिंग पर बनाएं कानूनकुलभूषण जाधव मामले में आज ICJ में अपना हलफनामा करेगा दाखिल
Top

PAK हमें मूर्ख समझता है, 15 सालों में उसे मदद देना बेवकूफी: डोनाल्ड ट्रंप

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Jan 1 2018 7:17PM IST
PAK हमें मूर्ख समझता है, 15 सालों में उसे मदद देना बेवकूफी: डोनाल्ड ट्रंप

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पाकिस्तान के खिलाफ सोमवार को कड़ा रुख इख्तियार किया है। डोनाल्ड ट्रंप ने कहा हम पाकिस्तान की अब कोई मदद नहीं करेंगे।

पाक ने हमारे नेताओं को मूर्ख समझा। डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि अमेरिका ने पाकिस्तान को 33 अरब रुपये की वित्तीय मदद दी, लेकिन उसने धोखा दिया।

यह भी पढ़ें- सरकार के बस में नहीं सेना को सुरक्षित रखना, सर्जिकल स्ट्राइक नाटक: संदीप दीक्षित

ट्रंप ने कहा, 'अमेरिका ने मूर्खतापूर्ण ढंग से बीते 15 सालों में पाकिस्तान को 33 अरब डॉलर की सहायता दी है। लेकिन पाकिस्तान ने मदद के बदले झूठ और धोखा दिया है। 

वे आतंकियों को सुरक्षित पनाहगाह देते रहे और हम अफगानिस्तान में खाक छानते रहे। अब और नहीं।' आतंकियों के खात्मे के नाम पर हमसे धन लेता रहा और वास्तव में वह उन्हें सुरक्षित पनाह दिए रहा।

यह भी पढ़ें- भारत-पाक क्रिकेट सीरीज होगी या नहीं, सुषमा स्वराज का बयान पढ़िए

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने पाक की नीयत पर सवाल उठाए हों। इससे पहले बीते साल भी अमेरिका ने पाकिस्तान को कई बार आतंकियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की चेतावनी दी थी। 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
donald trump says no more help to pakistan hindi news

-Tags:#Donald Trump#America#Pakistan#Afghanistan

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo