Breaking News
जायारा वसीम छेड़छाड़ पर बोला विस्तारा एयरलाइंस, 'जायरा ने शिकायत दर्ज करने से किया इंकार'हिसार: 5 साल की मासूम के गुप्तांग में घुसाई लकड़ी, रेप के बाद उतारा मौत के घाटसीएम योगी की तस्वीर से शादी करने वाली महिला पर देशद्रोह का मुकदमा, हुई इतने दिन की जेलस्मृति ने राहुल पर कसा करारा तंज, कहा 'बेचारे' को अध्यक्ष तो बनने दोजायरा वसीम छेड़छाड़ मामला: बयान लेने होटल पहुंची मुंबई पुलिस, महिला आयोग का एयरलाइन को नोटिसजायरा वसीम छेड़छाड़ मामला: सीएम महबूबा ने ट्विटर पर कही ये बड़ी बातगुजरात में गरजे राहुल, बोले- पीएम को गलत शब्द मत कहो, उन्हें मीठे शब्दों से भगाओपालनपुर में बोले पीएम मोदी- अय्यर ने मुझे नीच बताकर किया गुजरात का अपमान
Top

डोनाल्ड ट्रंप ने पहली बार की किम जोंग-उन की तारीफ, ये है वजह!

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 17 2017 1:28PM IST
डोनाल्ड ट्रंप ने पहली बार की किम जोंग-उन की तारीफ, ये है वजह!
अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग-उन की जमकर तारीफ की। ट्रम्प ने कहा कि किम जोंग का अमेरिकी द्वीप गुआम पर आक्रमण ना करना बेहद बुद्धिमत्तापूर्ण निर्णय है। 
 
 
उल्लेखनीय है कि जब किम जोंग ने इस अमेरिकी द्वीप पर आक्रमण की बात कही थी तो दोनों देशों के रिश्तों में काफी कडवाहट आ गई थी लेकिन जोंग के वर्तमान निर्णय से दोनों देशों की तल्खियां कुछ कम होने की सम्भावना है।
 
बता दे कि नार्थ कोरिया ने सीधे तौर पर अमेरिका को मिसाइल हमली की धमकी दी थी। जिस पर बीते सप्ताह ट्रंप ने कहा था कि यदि नार्थ कोरिया ने अमेरिका को इस तरह की धमकी दी तो नतीजा अच्छा नहीं होगा। 
 
बता दें कि बुधवार के दिन नार्थ कोरिया ने अमेरिका के गुआम द्वीप पर मिसाइल आक्रमण करने की अपनी योजना को फिहाल के लिए स्थगित कर दिया है।
 
 
जिस पर ट्रंप ने कोरिया के इस फैसले को सही ठहराते हुए कहा कि युद्ध का विकल्प दोनों देशों के लिए तनावपूर्ण और अस्वीकार्य होता।
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
donald trump praise kim jong decision not to fire missile on guam

-Tags:#US News#North Korea News#Trump#Kim Jong
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo