Breaking News
Top

डोनाल्ड ट्रंप ने पीएम मोदी को फोन कर दी, स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 15 2017 9:34AM IST
डोनाल्ड ट्रंप ने पीएम मोदी को फोन कर दी, स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने आज रात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फोन कर उन्हें भारत के 70वें स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई दी। पीएम मोदी ने ट्रंप की बधाई की खबर ट्वीट के माध्यम से साझा की।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया कि अमेरिका के राष्ट्रपति से मिली बधाई की प्रशंसा करता हूं। उन्होंने स्वतंत्रता दिवस की बधाई देने के लिए आज शाम शाम फोन किया। डोनाल्ड ट्रंप, आपको धन्यवाद। 

71वें स्वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले की प्राचीर से चौथी बार तिरंगा फहराया और देश को संबोधित करते हुए उन्होंने देशवासियों को आजादी के पावन पर्व पर शुभकामनाएं दी।

पीएम ने कहा कि आजाद भारत के लिए यह एक विशेष वर्ष है, आज पूरा देश स्वतंत्रता दिवस के साथ-साथ जन्माष्टमी का पर्व मना रहा है।

पीएम मोदी ने कहा कि इस विकास की दौड़ में हम सब मिलकर आगे बढ़ने का काम करेंगे। एक दिव्य और भव्य भारत के सपने को लेकर सभी देशवासी चलें।

इसी विचार के साथ मैं आजादी के मतवालों को प्रणाम करता हूं। इसी विचार के साथ मैं सवा सौ करोड़ देशवासियों का हृदय से अभिनंदन करता हूं। 

लाल किले की प्राचीर से कश्मीर मुद्दे पर बोलते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि न गाली से, न गोली से बल्कि गले लगाने से कश्मीर में बदलाव होगा। बहुत से कश्मीरी नौजवान मुख्यधारा में लौट रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम जम्मू-कश्मीर के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
donald trump greet to pm modi on independence day

-Tags:#PM Modi#Happy Independence Day#Donald Trump

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo