Breaking News
उत्तर प्रदेश: जौनपुर में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौतमध्य प्रदेश: छतरपुर में पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार, जांच जारीकानपुर: मुलगंज में एक प्लास्टिक गोदाम में भीषण आग, बचाव और राहत कार्य जारीबिहार: पंचायत ने एक व्यक्ति को सरेआम थूक चटवाया और चप्पलों से पिटवाया, सामने आया मामलाबिहार: डॉक्टर की हत्या को लेकर समस्तीपुर में भारी बवाल, 20 गाड़ियां आग के हवालेकेदारनाथ पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधितचिदंबरम के ट्वीट पर बोले गुजरात सीएम- चुनाव से डर रही कांग्रेसतमिलनाडु: नागपट्टिनम में बस डिपो रेस्ट रुम की छत गिरने से 8 की मौत
Top

श्रीनिवासन ने किए जयललिता की मौत के खुलासे, कहा- अम्मा से किसी को नहीं मिलने दिया गया

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 23 2017 5:12PM IST
श्रीनिवासन ने किए जयललिता की मौत के खुलासे, कहा-  अम्मा से किसी को नहीं मिलने दिया गया

तमिल नाडू के वन मंत्री दिंदिगुल सी श्रीनिवासन ने तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की मौत का खुलासा किया है। श्रीनिवासन ने कहा कि सभी लोगों ने बताया कि जयललिता स्वस्थ हैं लेकिन ऐसा कुछ था ही नहीं। सच तो ये है कि उन्हें किसी ने देखा ही नहीं था। 

 
उन्होंने कहा कि कुछ लोगों का कहना है कि हमारे पास इस बात का सबूत है कि जयललिता से कई लोगों ने मुलाकात की वो स्वस्थ थीं, वीडियो है अगर ऐसा है तो उन्हें उसे पेश करना चाहिए ताकी सच सामने आ सके।
 
उल्लेखनीय है कि श्रीनिवासन ने शुक्रवार को कहा था कि शशिकला का परिवार जयललिता की मौत का जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि किसी ने जयललिता को उनके अंत समय में नहीं देखा कि वो कैसी थीं।
 
 
उन्होंने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, वित्त मंत्री अरुण जेटली, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को ये कहकर मिलने से रोका गया कि इंफेक्शन फैलने का डर है।
 
उन्होंने कहा कि कोई भी अम्मा से नहीं मिल पाया। ये सब शशिकला और उसके परिवार की चाल थी।
 
(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
dindigul c srinivasan told about jaylalitha death

-Tags:#Dindigul Srinivasan#Jaylalitha
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo